Pitbull

एक कोने में डरा हुआ बैठा रहा पिटबुल, खाने में खाया चिकन लेग पीस

168 0

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में बीते बुधवार को 82 साल की रिटायर्ड टीचर की हत्या करने वाले खूनी पिटबुल (Pitbull) को 14 दिन की नैतिक हिरासत में रखा गया है। लखनऊ नगर निगम के पशु डॉक्टर ने बताया बीते 24 घंटे में पिटबुल का रवैया सामान्य दिखा। देखकर ऐसा लग रहा कि पिटबुल डॉग डरा हुआ है। ब्राउनी नाम का यह पिटबुल डॉग पिछले 24 घंटे से नैतिक हिरासत यानी सरकारी पिंजरे में कैद है।

लखनऊ नगर निगम के 15/10 के जेल में खूनी पिटबुल एक कोने में डरा हुआ बैठा है। नैतिक हिरासत के दौरान पशु डॉक्टर पिटबुल का बिहैवियर चेक करेंगे की 14 दिनों में पिटबुल का रवैया या रिएक्शन कैसा है। नगर निगम के एक्सपर्ट्स की इसपर पैनी नजर है। नैतिक हिरासत में पिटबुल को पिछले 24 घंटे में जब डॉग को दिए जाने वाला खाना दिया तब नहीं खाया, लेकिन चिकन का लेग पीस जब दिया गया तब खा लिया।

पशु कल्याण अधिकारी, लखनऊ नगर निगम के पशु कल्याण अधिकारी डॉ अभिनव वर्मा के मुताबिक, अगर 14 दिनों तक पिटबुल का व्यवहार ठीक रहेगा तो इसे जो कोई भी लेना चाहेगा उसको दे दिया जाएगा। अगर व्यवहार सही नहीं रहता तब नगर निगम उसको अपने पास ही रखेगा। बता दें कि लखनऊ नगर निगम के अधिकारी के मुताबिक, पिटबुल को अपने पास घर मे रखने के लिए अमित त्रिपाठी के पास लाइसेंस था, इसलिए इसपर कोई मुकदमा नहीं कराया गया है। पड़ोसियों ने भी कोई शिकायत नहीं दी है। फ़िलहाल, ब्राउनी नाम का यह पिटबुल फिलहाल, 14 दिन की नैतिक हिरासत में है।

राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पहुंची रायपुर, हुआ भव्य स्वागत

 

Related Post

Umar

मतदान कर्मियों को बंधक बना हंगामा करने के आरोप में सात गिरफ्तार

Posted by - April 28, 2021 0
बलिया। जिले के दोकटी क्षेत्र के शिवपुर नौरंगा गांव में सोमवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) सम्पन्न होने के…