Police

‘पापा’ लिखी हुई कार का पुलिस ने काटा चालान, शेयर की तस्वीर

224 0

देहरादून: ट्रैफिक नियमों को तोड़ने पर देश के कई हिस्सों में कार्रवाई की जाती है। इसी में उत्तराखंड पुलिस (Uttarakhand Police) ने एक कार्रवाई की है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर पुलिस की तारीफ हो रही है। उत्तराखंड पुलिस ने एक गाड़ी का चालान इसलिए काट दिया क्योंकि उसकी नंबर प्लेट पर गाड़ी के नंबर 4141 था, इस नंबर को उसने माडिफाई करके पापा लिखा था। इसपर पुलिस ने चालान कर दिया। इस तरह की सूचना पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर जारी की, तो लोगों ने बढ़िया एक्शन बताते हुए अन्य कई गाड़ियों के बारे में भी सूचनाएं दीं, जो नंबर प्लेट पर इसी तरह से माडिफाई करके लिखा गया था।

उत्तराखंड पुलिस ने ट्विटर और पापा वाले गाने के अंदाज में चालान काटते हुए ट्वीट किया। अपने ट्वीट में पुलिस ने लिखा, ‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा, गाड़ी के प्लेट पर पापा लिखेगा, मगर ये तो कोई न जाने, कि ऐसी प्लेट पर होता है चालान..’ इस संदेश के साथ ही पुलिस ने इस नंबर प्लेट की तस्वीरें भी जारी कर बताया कि किस तरह नंबर प्लेट गाड़ी पर चस्पा थी।

Covid-19 ने देश में बढ़ाई चिंता, सामने आए 20 हजार से ज्यादा नए मामले

पुलिस ने चालान करते हुए उस कार की नंबर पर प्लेट पर पापा लिखे होने की तस्वीर पोस्ट किया है। यह भी बताया कि ट्वीट पर शिकायत मिलने के बाद गाड़ी मालिक को यातायात ऑफिस बुलाकर उसकी गाडी का नम्बर प्लेट बदलवाई और चालान किया गया।

सरकार ने कुमार विश्वास की बढ़ाई सुरक्षा, मिलेगी Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी

Related Post

CM Dhami

औली से हिमालयन मैराथन और अन्य खेलों का शुभारंभ होना गौरव की बात: सीएम धामी

Posted by - April 8, 2023 0
गोपेश्वर। उत्तराखंड स्की माउंटेनियरिंग एसोसिएशन और स्काई रनिंग एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में जोशीमठ औली में राष्ट्रीय स्तर की दो…
CM Dhami

देघाट पहुंचे सीएम धामी, लोस उम्मीदवार अजय टम्टा के पक्ष में की जनसभा

Posted by - April 1, 2024 0
अल्मोड़ा। देघाट में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने क्रांति की भूमि देघाट और सल्ट के…
Banshidhar

राज्यपाल ने भाजपा के वरिष्ठ सदस्य को दिलाई प्रोटैम स्पीकर पद की शपथ

Posted by - March 21, 2022 0
देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा (Uttarakhand Legislative Assembly) के विधायकों की शपथ का कार्यक्रम शुरू हो गया हैं। उत्तराखण्ड के राज्यपाल (Governor)…