Norway

नॉर्वे में गोलियों की बरसात, 2 लोगों की गई जान, कई घायल

262 0

नॉर्वे: ओस्लो के नॉर्वे (Norway) में गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई, इसके अलावा एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि नॉर्वे (Norway) की राजधानी के डाउनटाउन (Downtown) इलाके में शनिवार तड़के हुई गोलीबारी में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है और इसमें कोई अन्य व्यक्ति शामिल नहीं था।

बरस्टेड ने कहा कि मकसद का पता नहीं चल पाया है और यह भी स्पष्ट नहीं है कि शूटिंग का ओस्लो में प्राइड परेड से कोई संबंध था या नहीं। पुलिस इस शनिवार को प्राइड इवेंट के आयोजकों के संपर्क में है। आकलन किया जाएगा कि उस घटना को बचाने के लिए पुलिस को क्या उपाय करने चाहिए और क्या इस घटना का गौरव से कोई संबंध है या नहीं।

केरल के राज्यपाल का बयान- झोपड़ी में पैदा हुई बच्ची अब बनेगी राष्ट्रपति

नॉर्वेजियन पब्लिक ब्रॉडकास्टर एनआरके के पत्रकार ओलाव रोनेबर्ग ने कहा कि शूटिंग देखी। “मैंने देखा कि एक आदमी बैग के साथ साइट पर आता है। उसने एक हथियार उठाया और शूटिंग शुरू कर दी, पहले मुझे लगा कि यह एक एयर गन है। तभी बगल के बार का शीशा टूट गया और मैं समझ गया कि मुझे छिपने के लिए दौड़ना है। नॉर्वे ने 2011 में यूरोप में सबसे भीषण सामूहिक गोलीबारी में से एक का अनुभव किया, जब एक दक्षिणपंथी चरमपंथी ने ओस्लो में एक बम स्थापित करने के बाद उटोया द्वीप पर 69 लोगों की हत्या कर दी थी, जिसमें आठ लोग मारे गए थे।

फेसबुक फ्रेंड से पत्नी न बढ़ाए नजदीकियां, नहीं तो पति करेगा ये डरावना काम

Related Post

Former President

78 साल की उम्र में पूर्व राष्ट्रपति का हुआ इंतकाल, लंबे वक्त से थे बीमार

Posted by - June 10, 2022 0
इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति (Former President) परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf) के निधन की खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट्स के…

एंजेलिना ने अचानक यूक्रेन पहुंच कर बच्चों से की मुलाकात

Posted by - May 1, 2022 0
मुंबई। हॉलीवुड एक्ट्रेस एवं संयुक्त राष्ट्र मानवता दूत एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एंजेलीना जोली के…