Gangubai

आलिया भट्ट के गंगूबाई के सीन पर पाकिस्तानी रेस्तरां ने की बुरी हरकत

272 0

मुंबई: एक विज्ञापन के चलते पाकिस्तानी रेस्टोरेंट (Pakistani restaurant) स्विंग की काफी आलोचना हो रही है, रेस्तरां ने गंगूबाई (Gangubai) काठियावाड़ी के एक दृश्य का इस्तेमाल किया, जिसमें आलिया भट्ट, जिन्होंने फिल्म में एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई थी, एक विशेष “मेन्स मंडे” डील का विज्ञापन करने के लिए मुंबई की सड़कों पर पुरुषों के पास जाती हुई दिखाई देती है।

आलिया भट्ट ने एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाया था, जिसने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में एक शक्तिशाली वेश्यालय का मालिक बनने के लिए काम किया था। वह एक इमारत के बाहर ग्राहकों के लिए इंतजार कर रही थी, फिल्म से एक दु: खद, चलती क्षण में। कराची स्थित भोजनालय स्विंग ने पुरुषों के लिए एक अद्वितीय सौदे को बढ़ावा देने के लिए गंगूबाई काठियावाड़ी दृश्य का उपयोग किया।

“अजा ना राजा – आप किसका इंतजार कर रहे हैं? झूले सारे राजा को बाहर बुला रहे हैं। Ajao और पुरुषों के सोमवार को झूलों पर 25% की छूट का लाभ उठाएं! रेस्टोरेंट ने इंस्टाग्राम पर लिखा। हालाँकि, पब्लिसिटी स्टंट उल्टा पड़ गया क्योंकि क्रुद्ध दर्शकों ने टिप्पणी अनुभाग में आलोचना की।

पहले की भर्ती योजना से बेहतर है अग्निपथ, मिलेंगे बेहतर विकल्प: ब्रजेश पाठक

रेस्तरां ने प्रतिक्रिया का जवाब देते हुए कहा कि विज्ञापन भावनाओं को आहत करने के लिए नहीं था। “अरे लोगन, इतना दिल पे क्यों ले लिया? मूवी करे तू आग, रेस्टोरेंट करे तो पाप?” रेस्तरां ने पूछा, जिसका मोटे तौर पर अनुवाद होता है: “आप इसे दिल से क्यों ले रहे हैं? अगर कोई फिल्म ऐसा करती है तो ठीक है। यदि कोई रेस्तरां ऐसा करता है, तो यह पाप है?”

अपनी मां के 100वें वर्ष में प्रवेश करने पर पीएम मोदी का भावनात्मक ब्लॉग

Related Post

CBI investigation in Sushant case

सुशांत केस में सीबीआई की जांच को लेकर कई नेता -अभिनेता ने दी यह प्रतिक्रिया

Posted by - August 19, 2020 0
पटनाः सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह मामले की जांच पर अपना फ़ैसला सुनाते हुए सीबीआई की जांच करने पर मुहर…
अंकिता लोखंडे

लॉकडाउन : अंकिता लोखंडे को सता रही है बॉयफ्रेंड की याद, वीडियो शेयर कर कही ये बात…

Posted by - April 4, 2020 0
मुंबई। देश में कोरोनावायरस के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है, जिसके चलते लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं…