Deepika Padukone

दिल की धड़कन बढ़ने के बाद अस्पताल पहुंचीं दीपिका पादुकोण!

311 0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म के सेट पर हृदय गति बढ़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया। हैदराबाद के कामिनेनी अस्पताल (Hospital) में इलाज के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सेट पर लौट आईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने हार्ट रेट बढ़ने के बाद बेचैनी की शिकायत की थी। दीपिका इन दिनों अमिताभ बच्चन के साथ हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें प्रभास भी हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमें युगल लक्ष्य देने में कभी असफल नहीं हुए, और उन्होंने कान्स में अपनी केमिस्ट्री साबित की। इससे पहले, ओम शांति ओम अभिनेत्री ने अपनी कान्स फिल्म फेस्टिवल डायरी से एक रील पोस्ट की थी, जहां वह अपनी टीम के साथ कुछ नासमझ पल बिता रही थीं। वीडियो में, दीपिका ने याद किया कि कैसे उन्हें एक पक्षी खिलौना उपहार में दिया गया था और वह इशारे से चकित थी। बाद में, दीपिका को फेस्टिवल टीम से एक बहुत बड़ा चॉकलेट बार मिला, और एक खुश दीपिका ने उनके साथ चॉकलेट साझा की।

संबित पात्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, लोगों से मां-बेटे की जोड़ी…

वीडियो के आखिरी कुछ सेकंड के दौरान, दीपिका ने रणवीर को फ्रेम में लाया और उन्हें “मेरी ट्रॉफी” कहा। सिंह ने इसके लिए सहमति व्यक्त की और कहा, “मैं आज के लिए वर्तमान हूं।” अगर आप वीडियो को गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि सिंह कमरे में खड़े थे और वह बैकग्राउंड में दीपिका को चीयर कर रहे थे।

नौकरियों पर “न्यूज़’ बनाने में एक्सपर्ट है मोदी : राहुल गांधी

Related Post

पीएम मोदी

पीएम मोदी सोशल मीडिया को करेंगे गुडबाय, बॉलीवुड सेलेब्स बोले- ‘एक और सर्जिकल स्ट्राइक’

Posted by - March 3, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया छोड़ने पर विचार कर रहे हैं। इस बाता की जानकारी पीएम मोदी ने…

रेबेका ‘मिशन इंपॉसिबल’ के सीक्वल में आ सकती हैं नजर

Posted by - January 27, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। रेबेका फर्गुसन आखिरी बार टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट’ में नजर आईं थीं। रेबेका फर्गुसन ने…