Police

पुलिस हिरासत में हिस्ट्रीशीटर की मौत, पांच पुलिसकर्मी पर गिरी गाज

228 0

चेन्नई: चेन्नई (Chennai) में रविवार को पुलिस हिरासत (Police custody) में 30 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर (History-sheeter) की मौत के बाद एक इंस्पेक्टर और सब-इंस्पेक्टर सहित पांच पुलिस अधिकारियों (Police officers) को निलंबित कर दिया गया है। अधिकारियों ने कहा कि मामला अब आगे की जांच के लिए अपराध शाखा-सीआईडी ​​को सौंप दिया गया है। अप्रैल के बाद से शहर में हिरासत में मौत का यह दूसरा मामला है।

पुलिस के अनुसार, उत्तरी चेन्नई के कोडुंगईयूर पुलिस स्टेशन से जुड़े अधिकारियों की एक टीम ने तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले के अलमथी के पास मुन्थिरी थोप्पू निवासी एस राजशेखर उर्फ ​​अप्पू को इलाके में एक अपराध के सिलसिले में पूछताछ के लिए शनिवार को उठाया था। रविवार शाम को पत्रकारों को संबोधित करते हुए चेन्नई के अतिरिक्त आयुक्त टीएस अंबू ने कहा कि मृतक के खिलाफ 27 आपराधिक मामले हैं। “

पूछताछ के दौरान, उन्हें स्वास्थ्य संबंधी जटिलताएँ थीं। रविवार को उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने घोषणा की कि वह ठीक है और उसे वापस स्टेशन ले जाया गया, लेकिन बाद में उसे उल्टी और अन्य तकलीफें हुईं और शाम को फिर से अस्पताल ले जाया गया। वहां उन्हें स्टेनली अस्पताल रेफर कर दिया गया, ”अतिरिक्त आयुक्त ने कहा।

सरकार ने खुले में कूड़ा जलाने के खिलाफ अभियान 30 जून तक बढ़ाया

“अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। हमने सीआरपीसी की धारा 176(1)(ए) के तहत मामला दर्ज कर लिया है, न्यायिक मजिस्ट्रेट इस घटना की जांच करने जा रहे हैं। उनकी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।” उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर कोडुंगैयूर थाने के निरीक्षक, उप निरीक्षक और हेड कांस्टेबल समेत पांच अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है.

केजरीवाल के मंत्री को फिर झटका, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरसत में भेजा

Related Post

राहुल गांधी

राहुल गांधी बोले- ‘यस नहीं, नो बैंक’, मोदी के विचारों ने अर्थव्यवस्था को किया चौपट

Posted by - March 6, 2020 0
नई दिल्ली। वित्तीय संकट से जूझ रहे Yes Bank पर भारतीय रिजर्व बैंक ने पैसे निकालने की ऊपरी सीमा निर्धारित…
भारत में कोरोना

कोरोना प्रभावित देशों सूची में पांचवें पायदान पर भारत, 24 घंटों में 9971 नये मामले

Posted by - June 7, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण के मामलों में दिन प्रतिदिन वृद्धि हो रही है। इससे भारत पिछले 48 घंटाें में विश्व…
NIKITA TOMAR

निकिता मर्डर केस में मुख्य आरोपी तौसीफ और रेहान दोषी करार, शुक्रवार को आएगा फैसला

Posted by - March 24, 2021 0
फरीदाबाद । निकिता तोमर हत्याकांड (Nikita Murder Case)  में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने तौसीफ और रेहान को दोषी करार दिया…