Police

आगामी पुलिस नियंत्रण केंद्र में लाखो के तांबे की तार चोरी

229 0

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) के मध्य में एक आगामी पुलिस कमांड कंट्रोल सेंटर (Upcoming Police command Control Center) लाखों रुपये की चोरी का स्थल बन गया। पुलिस को एक अंदरूनी सूत्र की भूमिका का संदेह है जो निर्माण स्थल पर कार्यरत लोगों से पूछताछ कर रही है। शहर के बंजारा हिल्स क्षेत्र में रोड नंबर 12 पर प्रतिष्ठित कमांड एंड कंट्रोल सेंटर बनाया जा रहा है। राज्य पुलिस (Police ) को कानून-व्यवस्था की स्थिति को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने में सक्षम बनाने के लिए बहु-मंजिला कमांड सेंटर में अत्याधुनिक बुनियादी ढांचा शामिल होगा।

इसमें हैदराबाद पुलिस आयुक्त कार्यालय, एक प्रौद्योगिकी संलयन केंद्र – आपातकालीन प्रतिक्रिया प्रबंधन प्रणाली का प्रबंधन, डायल 100 और युद्ध कक्ष जैसे पांच टावर आवास कार्यालय होंगे। इसे 585 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जा रहा है। निर्माण 95 प्रतिशत पूरा हो गया है, राज्य के गृह मंत्री महमूद अली ने पिछले महीने जानकारी दी थी।

संजय राउत ने चुनाव आयोग पर लगाया बीजेपी का पक्ष लेने का आरोप

खबरों के मुताबिक, तांबे के तार के बंडल 34 लाख रुपये की चोरी हुए। घटना स्थल के प्रोजेक्ट मैनेजर ने बंजारा हिल्स थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। चोरी के संदेह में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें एक एम्बुलेंस चालक भी शामिल है, जिसे मुख्य संदिग्ध बताया जा रहा है। आपात स्थिति में उच्च सुरक्षा वाली जगह पर तैनात एंबुलेंस की मदद से बंडल चोरी हो गए।

संगमनगरी में फिर हिंसा भड़काने की कोशिश, शिवलिंग पर चढ़ाया अंडा

Related Post

Paayel

पश्चिम बंगाल: BJP प्रत्याशी पायल सरकार के ​काफिले पर हमला, TMC समर्थकों पर आरोप

Posted by - April 4, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल के चुनावी महासंग्राम में जुबानी जंग के साथ हिंसा भी देखने को मिल रही है। ताजा मामले…
Trinbago defeated Tallawah seventh time

ट्रिनबागो ने तल्लावाह को हरा कर कैरेबियाई प्रीमियर लीग में सातवीं बार की जीत दर्ज

Posted by - September 2, 2020 0
आंद्रे रसेल के धमाकेदार अर्धशतक के बावजूद ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने जमैका तल्लावाह को 19 रन से हराकर (Trinbago defeated Tallawah…