Murder

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर पति को उतारा मौत के घाट

181 0

इटावा: यूपी के इटावा (Etawah) जिले के भर्थना इलाके में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की ईटो से कुचल कर हत्या (Murder) कर दी । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने शुक्रवार को बताया कि क्षेत्र के ग्राम नगला हनुमान (रौरा) निवासी कुंवर सिंह (42) बीती रात अपने बच्चों के साथ दावत खाने के लिये गया था।

घर पर उसकी पत्नी और एक दिन पहले आये पत्नी के चचेरे मामा का लड़का अकेले थे । रात्रि में करीब 12 बजे जब कुवर चंद्र अपने बच्चों के साथ घर वापस आया तो उसने घर की छत पर पत्नी को मामा के लड़के के साथ आपित्तजनक स्थिति में देख लिया। पत्नी व मामा के लड़के ने खुद को फंसा देख पल भर में पति की हत्या (Murder) की साजिश रच डाली और दोनों के उसके ऊपर जान लेवा हमला बोल दिया।

बनासकांठा में तालाब का पानी हुआ गुलाबी, ग्रामीण मान रहे चमत्कार

उन्होने बताया कि पत्नी ने अपने प्रेमी की मदद से पति को दबोच लिया और सर व मुंह पर प्रहार कर रस्सी से उसका गला दबा कर हत्या कर दी। पुलिस ने घटनास्थल से कई संदिग्ध वस्तुएं बरामद की है जिनकी पड़ताल की जा रही है।

महिला दरोगा को लूटने वाले मुठभेड़ में गिरफ्तार

Related Post

Moto GP

Moto GP भारत के जरिए यूपी की सशक्त छवि को प्रस्तुत करेगी योगी सरकार

Posted by - September 21, 2023 0
लखनऊ/नोएडा। शुक्रवार से उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर होने जा रही पहली ‘Moto GP भारत’…
CM Yogi in janta darshan

सबकी समस्या का समाधान करने को सरकार प्रतिबद्ध: सीएम योगी

Posted by - October 4, 2023 0
गोरखपुर । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गोरखपुर प्रवास के दौरान लगातार तीसरे दिन जनता दर्शन में लोगों से मुलाकात…
CM Yogi did darshan of Shri Ramlala

गुरुओं को शीश नवा अयोध्या पहुंचे योगी, रामलला और हनुमानगढ़ी के किये दर्शन

Posted by - January 29, 2024 0
अयोध्या । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) सोमवार को अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले हनुमानगढ़ी के दर्शन-पूजन किए। संकट मोचन…