PM Modi

नवसारी कस्बे में पीएम मोदी ने अपने पूर्व स्कूल शिक्षक से की मुलाकात

225 0

गुजरात: गुजरात के एक दिवसीय दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शुक्रवार को नवसारी कस्बे (Navsari town) में अपने पूर्व स्कूल शिक्षक (Former school teacher) से मुलाकात की। निराली मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करने के लिए यहां पहुंचने के बाद, पीएम मोदी (PM Modi) ने वडनगर के अपने पूर्व शिक्षक जगदीश नायक के साथ कुछ समय बिताया। अस्पताल परिसर में उनकी मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

नायक (88), जो अब तापी जिले के व्यारा में रहते हैं और प्रचार से दूर रहते हैं, ने मोदी को तब पढ़ाया जब वह मेहसाणा जिले के वडनगर शहर में अपने परिवार के साथ रहते थे। नायक ने बाद में व्यारा में अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा, “हालांकि यह एक छोटी मुलाकात थी, लेकिन मेरे पास यह बताने के लिए शब्द नहीं हैं कि मैंने कैसा महसूस किया। मेरे लिए उनका सम्मान और भावनाएं इतने सालों में नहीं बदली हैं।”

सभी धर्मों के साथ करें समान व्यवहार, धार्मिक मामलों में दखल न दे सरकार

उनके पोते पार्थ नायक ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने पीएमओ को फोन किया क्योंकि उनके दादा पीएम से मिलना चाहते थे। मेरे दादाजी मोदी जी से उनकी नवसारी यात्रा के दौरान मिलना चाहते थे, इसलिए मैंने कल पीएमओ को फोन किया और मिलने का समय मांगा। मेरे आश्चर्य के लिए, पीएम ने मुझे वापस बुलाया और हमसे बात की। वह बहुत विनम्र और जमीन से जुड़े हैं। मैं भी मिला। आज उसे और उससे बहुत कुछ सीखा।

इकोलॉजी और इकोनॉमी में संतुलन बनाकर निकले विकास का रास्ता : सीएम धामी

Related Post

Tej Pratap

लालू यादव के बेटे तेज प्रताप- मैं सबकुछ छोड़ दूंगा, मुझे बस पापा चाहिए…

Posted by - July 9, 2022 0
पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से गिरने के बाद दिल्ली…
cm dhami

चमोली हादसे के प्रकरण में सीएम धामी का एक्शन, इन अधिकारियों पर गिरी गाज

Posted by - July 21, 2023 0
देहारादून। चमोली हादसे के प्रकरण में बड़ी कार्रवाई की गई  है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी…