राहुल का मोदी सरकार पर तंज, कहा- मित्रों वाला राफेल है, सवाल करो तो जेल है

864 0

फ्रांस द्वारा राफेल खरीद मामले में कथित घोटाले की जांच के लिए जज की नियुक्ति के बाद भारत में भी सियासत गर्म हो गई है, विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लिखा- मित्रों वाला राफेल है, टैक्स वसूली-महंगा तेल है, PSU-PSB की अंधी सेल है, सवाल करो तो जेल है। इस ट्वीट के आखिर में उन्होंने लोगों से खाली स्थान भरने को कहा, लिखा – मोदी सरकार ___ है, अधिकतर लोगों ने चोर लिखा है।

इसके पहले राहुल गांधी ने पीएम पर तंज सकते हुए चोर की दाढ़ी लिखकर राफेल की एक फोटो लगाई थी, तमाम कांग्रेस नेताओं ने सरकार को घेरा। राहुल गांधी इस वक्त राफेल के अलावा लगाता बढ़ते पेट्रोल-डीजल के भाव को लेकर भी हमलवार हैं, सरकार को वह पूरी तरह से फेल बताते हैं।

बता दें कि हाल ही में फ्रांस में राफेल डील (Rafale Deal) में हुई गड़बड़ी की जांच शुरू होने की खबर आई है, इसी के बाद से भारत में भी इस डील को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। राहुल गांधी द्वारा लोकसभा चुनावों से पहले भी राफेल डील में गड़बड़ी के आरोप लगाए गए थे और सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आरोपी करार दिया था।

राहुल गांधी द्वारा हाल ही में एक ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा गया था, जिसमें उन्होंने ‘चोर की दाढ़ी’ लिखकर राफेल के मसले पर पीएम मोदी को घेरा था। राफेल के अलावा राहुल द्वारा पेट्रोल-डीज़ल के दाम को लेकर भी सरकार को घेरा गया था, तब उन्होंने लिखा था कि मोदी माया का ऐसा पड़ा प्रभाव, बस जुमलों का ही गिरा है भाव।

Related Post

Dharmendra_Pradhan

पेट्रोलियम मंत्री ने कहा-राहुल गांधी की है छोटी मानसिकता

Posted by - February 25, 2021 0
मथुरा।  केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) एक दिवसीय दौरे पर वृंदावन पहुंचे। साध्वी ऋतंभरा के आश्रम में दिव्यांग…
चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी ने थामा बीजेपी का दामन

चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी ने थामा बीजेपी का दामन, बोली- गरीबों के लिए करूंगी काम

Posted by - February 23, 2020 0
कृष्णागिरी। कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्या रानी ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सदस्यता ग्रहण की…