राहुल का मोदी सरकार पर तंज, कहा- मित्रों वाला राफेल है, सवाल करो तो जेल है

204 0

फ्रांस द्वारा राफेल खरीद मामले में कथित घोटाले की जांच के लिए जज की नियुक्ति के बाद भारत में भी सियासत गर्म हो गई है, विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लिखा- मित्रों वाला राफेल है, टैक्स वसूली-महंगा तेल है, PSU-PSB की अंधी सेल है, सवाल करो तो जेल है। इस ट्वीट के आखिर में उन्होंने लोगों से खाली स्थान भरने को कहा, लिखा – मोदी सरकार ___ है, अधिकतर लोगों ने चोर लिखा है।

इसके पहले राहुल गांधी ने पीएम पर तंज सकते हुए चोर की दाढ़ी लिखकर राफेल की एक फोटो लगाई थी, तमाम कांग्रेस नेताओं ने सरकार को घेरा। राहुल गांधी इस वक्त राफेल के अलावा लगाता बढ़ते पेट्रोल-डीजल के भाव को लेकर भी हमलवार हैं, सरकार को वह पूरी तरह से फेल बताते हैं।

बता दें कि हाल ही में फ्रांस में राफेल डील (Rafale Deal) में हुई गड़बड़ी की जांच शुरू होने की खबर आई है, इसी के बाद से भारत में भी इस डील को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। राहुल गांधी द्वारा लोकसभा चुनावों से पहले भी राफेल डील में गड़बड़ी के आरोप लगाए गए थे और सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आरोपी करार दिया था।

राहुल गांधी द्वारा हाल ही में एक ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा गया था, जिसमें उन्होंने ‘चोर की दाढ़ी’ लिखकर राफेल के मसले पर पीएम मोदी को घेरा था। राफेल के अलावा राहुल द्वारा पेट्रोल-डीज़ल के दाम को लेकर भी सरकार को घेरा गया था, तब उन्होंने लिखा था कि मोदी माया का ऐसा पड़ा प्रभाव, बस जुमलों का ही गिरा है भाव।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

इम्युनिटी बढ़ाने के उपाय

ब्रिटेन के शोधकर्ताओं ने भी माना, कोरोना के खात्मे में भारतीय नुस्खा है कारगर

Posted by - May 31, 2020 0
नई दिल्ली। दुनिया को कोरोना वायरस के इलाज लिए वैक्सीन तो अभी तक नहीं मिली है, लेकिन आयुर्वेद इस वायरस…