Dalit couple

मेरा गांव में दलित दंपति पर हमला, महिला का गला रेता, आदमी…

306 0

सुरेंद्रनगर: गुजरात के सुरेंद्रनगर (Surendranagar) जिले के मेरा गांव में शुक्रवार की तड़के एक अज्ञात व्यक्ति ने एक दलित दंपति (Dalit couple) पर उनके घर में धारदार हथियार से हमला कर दिया। अत्यधिक रक्तस्राव के कारण महिला (Woman) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आदमी ने हमलावर का सामना किया लेकिन गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए मेहसाणा ले जाया गया।

शुक्रवार की सुबह करीब 3 बजे एक व्यक्ति पालाभाई वाघेला के घर में घुसा, उन्होंने 52 वर्षीय गामराबेन वाघेला का गला रेत दिया। पलाभाई जाग गए और हमलावर का सामना किया लेकिन गर्दन और हाथों में छुरा घोंपा गया। दसड़ पुलिस थाने के पुलिस उप निरीक्षक एच एल ठक्कर ने बताया कि जैसे ही पलाभाई ने चीखना शुरू किया, पड़ोसी मदद के लिए दौड़े लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी फरार हो गए।

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और जब एक टीम मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि गामराबेन की मौत हो चुकी है. गंभीर रूप से घायल पलाभाई को मेहसाणा के एक अस्पताल में ले जाया गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

दासदा विधायक नौसाद सोलंकी ने आरोप लगाया कि ग्रामीण इस बात से नाराज हैं कि यह तीसरी ऐसी घटना है, जहां निर्दोष लोगों की हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि वाघेला परिवार की गांव के साथ-साथ समुदाय में भी काफी अच्छी प्रतिष्ठा थी। पालाभाई को आसपास के इलाके में ‘भजन’ कार्यक्रमों के लिए बुलाया गया था।

नवसारी कस्बे में पीएम मोदी ने अपने पूर्व स्कूल शिक्षक से की मुलाकात

सोलंकी ने याद किया कि कुछ महीने पहले मुस्लिम समुदाय के एक वरिष्ठ नागरिक, जिसकी समाज में भी अच्छी प्रतिष्ठा थी, की हत्या कर दी गई थी। साथ ही घर के बाहर एक युवक की हत्या कर दी गई। उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों अपराध दसड़ा थाना क्षेत्र में किए गए और दोनों मामले अभी भी अनसुलझे हैं।

महिला दरोगा को लूटने वाले मुठभेड़ में गिरफ्तार

Related Post

Piyush Goyal

‘प्रोडक्शन लिंक इंसेंटिव स्कीम फॉर फूड प्रोसेसिंग इंडस्ट्री’ में 10,900 करोड़ रुपए की सब्सिडी मंजूर

Posted by - March 31, 2021 0
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने बताया कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अध्यक्षता में…