Passenger train

बड़ा हादसा: पटरी से उतरी पैसेंजर ट्रेन, 10 यात्रियों की मौत, 50 घायल

220 0

तेहरान: पूर्वी ईरान (Eastern Iran) में एक पैसेंजर ट्रेन (Passenger train) के डिरेल होने हादसे की खबर सामने आ रही है। ईरान (Iran) की सरकारी टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को पैसेंजर ट्रेन (Passenger train) के 4 डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे में कम से कम 10 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 50 से ज्यादा घायल हुए हैं। इनमें से कुछ लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। अधिकारियों ने आशंका जताई है की हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ईरान के रेगिस्तानी शहर तबास के पास सुबह के अंधेरे में ट्रेन की सात में से चार बोगियां बेपटरी हो गई। अभी मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया है।

केजरीवाल ने जिस मंत्री को बताया ईमानदार, वो निकला दागदार, मिला खजाना

जानकारी के मुताबिक, रेल हादसा तेहरान से लगभग 550 किलोमीटर (340 मील) दूर दक्षिण-पूर्व में तबास शहर से कम से कम 30 मील की दूरी पर हुआ। ये जगह तबास शहर को यज़्द शहर से जोड़ती है। दुर्घटना की जांच की जा रही है। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि ट्रेन एक खुदाई करने वाले मशीन से टकरा गई।

फिर हिंसा की आग में झुलसा जोधपुर, दो पक्षों में पथराव के बाद तनाव

Related Post

Bulldozer

ब्रिटेन में भी बुलडोजर पर बवाल, संसद में विपक्षी दलों ने उठाए सवाल

Posted by - April 30, 2022 0
ब्रिटेन: ब्रिटेन में विपक्षी दलों ने संसद में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Prime Minister Boris Johnson) के पिछले सप्ताह भारत दौरे…
Imran Khan

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने खेला दांव, 90 दिन के अंदर होंगे चुनाव

Posted by - April 3, 2022 0
इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) की इमरान खान (Imran Khan) सरकार के खिलाफ संयुक्त विपक्ष द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव रविवार को…