Brutal murder

9 साल की बालिका की नृशंस हत्या, निर्वस्त्र हालत में पड़ा मिला शव

239 0

जयपुर: जयपुर (Jaipur) के आमेर थाना इलाके में शनिवार को 9 साल की एक मासूम बालिका का गला रेतकर नृशंस हत्या (Brutal murder) कर दी गई। हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। हत्या के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर जांच शुरू की। बालिका से रेप (Rape) की भी आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही शनिवार रात को स्थानीय विधायक एवं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया समेत बड़ी संख्या में लोग आमेर पुलिस थाने पहुंचे।

उन्होंने घटना की निंदा करते हुए आरोपी को तत्काल पकड़ने की मांग की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्या के आरोप में एक नाबालिग को दस्तयाब किया है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आई है।

इमरान की हत्या की अफवाह पर प्रशासन अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा

पुलिस के अनुसार बालिका का शव आमेर इलाके में खंडहरनुमा एक मकान में निःवस्त्र अवस्था में पड़ा मिला था। उसकी गला रेतकर हत्या की गई थी। सड़क पर दूर तक खून के धब्बे बिखरे हुए थे। बताया जा रहा है कि बालिका दोपहर को अपने घर से बाहर निकली थी। वह देर तक वापस नहीं लौटी, परिजनों ने उसे तलाश भी किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया था। बाद में उन्हें बालिका का शव खंडहरनुमा मकान में पड़े होने की जानकारी मिली। इस पर वे वहां पहुंचे।

पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या की अफवाह पर प्रशासन अलर्ट, बढ़ाई गई घर की सुरक्षा

Related Post

Draupadi Murmu

5 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के लिए द्रौपदी मुर्मू जाएंगी बिहार

Posted by - July 3, 2022 0
नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) 18 जुलाई को होने वाले…

नौ अपीलीय ट्रिब्यूनल खत्म करने वाला विधेयक पारित, दोनों सदनों में हुआ हंगामा

Posted by - August 9, 2021 0
सोमवार को संसद ने पेगासस मुद्दे पर हंगामे के बीच ही न्यायाधिकरण सुधार विधेयक को मंजूरी दे दी। राज्यसभा ने…

‘शेर का बेटा हूं, संघर्ष के रास्ते पर चलूंगा’- पिता की जयंती पर बोले चिराग

Posted by - July 5, 2021 0
पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के जन्मदिन पर बेटे चिराग पासवान सोमवार से पिता के संसदीय क्षेत्र हाजीपुर से आशीर्वाद…