factory

फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 8 मजदूरों की मौत, कई घायल

228 0

हापुड़: यूपी के हापुड़ (Hapur) जिले में एक फैक्ट्री (Factory) में बॉयलर फटने के कारण आठ मजदूरों की मौत की खबर सामने आयी है। वहीं, इस घटना में काफी संख्‍या में लोगों के घायल होने की आशंका है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई हैं। इस वक्‍त राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है।

वहीं, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जनपद हापुड़ में बॉयलर फटने से लगी आग में हुई 6 मजदूरों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। वहीं, मुख्यमंत्री ने आईजी और कमिश्नर समेत सभी आलाधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने और घटना की जांच के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा सीएम ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के भी निर्देश दिए हैं।

नवीन पटनायक की कैबिनेट के सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

यह हादसा हापुड़ जिले के धौलाना थाना के यूपीएसआईडीसी में हुआ है। वहीं, सीएम योगी के आदेश के बाद मेरठ आईजी प्रवीण कुमार और हापुड़ डीएम समेत कई अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। जानकारी के मुताबिक, अब तक 15 से ज्‍यादा लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से कुछ की हालत बेहद गंभीर है। इस वक्‍त मौके पर कई एंबुलेंस और शव वाहन मौजूद हैं।

घाटी न छोड़ें… मौलवियों की कश्मीरी पंडितों से अपील, 32 साल बाद एक सुर में बोला कश्मीर

Related Post

uttar pradesh

देश को 5 ट्रिलियन डाॅॅलर इकॉनमी बनाने में उत्तर प्रदेश निभा रहा अहम भूमिका

Posted by - August 14, 2022 0
लखनऊ। पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। ऐसे में देश के कई प्रदेश अलग-अलग क्षेत्रों में खुद को…
CM Yogi in Bulandshahr

आज उत्तर प्रदेश के शहरों में शोहदों का आतंक नहीं है: सीएम योगी

Posted by - May 5, 2023 0
बुलंदशहर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने कहा कि सपा, बसपा और लोकदल अवसरवादी और अराजकतावादी पार्टियां हैं। ये दंगे…
cm yogi

आगरा वासियों को फरवरी 2024 में मिलेगी ‘आगरा मेट्रो ट्रेन’ की सेवा

Posted by - July 26, 2023 0
आगरा। बुधवार को आगरा मेट्रो ट्रेन (Agra Metro Train) प्रायोरिटी कॉरिडोर पर अपनी पूरी स्पीड के साथ दौड़ी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…