Saree Showrooms

साड़ी के शोरूम में आग से मचा हाहकार, बुजुर्ग दंपत्ति की जलकर मौत

344 0

झांसी: बुंदेलखंड (Bundelkhand) के झांसी (Jhansi) जिले में बुधवार सुबह आग ने बीच शहर जमकर तांडव मचा दिया। थाना कोतवाली क्षेत्र के नरिया बाजार में साड़ी के शोरूम (Saree Showrooms) पूनम वस्त्रालय में तड़के सुबह भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। आग में एक ही परिवार के करीब चार सदस्य फंसे गए, भीषण अग्निकांड में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य सदस्य फंसे हुए हैं।

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह करीब 4:00 बजे शोरूम में आग लगने के बाद हुए 3 से 4 से बड़े धमाकों से इलाके में दहशत फैल गई। घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और बचाव कार्य में जुटी। प्रशासनिक अमला भी घटनास्थल पर पहुंच गया है। फिलहाल दमकल की एक दर्जन गाडियां आग को बुझाने में जुटी हुई है।

किडनी गैंग का बड़ा खुलासा, डॉक्टर समेत 10 लोग गिरफ्तार

दुकान के गोडाउन से आग लगने की शुरुआत हुई और घर की तीसरी मंजिल तक पहुंच गई। आग की चपेट में आकर बुजुर्ग दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दमकल कर्मियों ने अपनी जान पर खेलकर परिवार के दो सदस्यों को बचा लिया। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान दो दमकल कर्मी भी आग की चपेट में आ गए। दोनों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। फिलहाल आग बुझाने का काम लगातार जारी है। आग लगने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी गई।

 

Related Post

CM योगी ने की निर्भया-एक पहल कार्यक्रम की शुरुआत, महिलाओं को मिलेगा राज्य सब्सिडी का लाभ

Posted by - September 29, 2021 0
लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में मिशन शक्ति के तीसरे चरण के तहत निर्भया-एक पहल  कार्यक्रम की शुरुआत की।…
Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश में नवीन बालगृहों का तेजी से हो रहा निर्माण

Posted by - June 22, 2022 0
लखनऊ: निराश्रित किशोर किशोरियों, महिलाओं और शिशुओं को सुविधाओं में इजाफा करते हुए जहां प्रदेश में बालगृहों (Children’s homes), संप्रेक्षणगृहों…