KK

केके को रविंद्र सदन में दी जाएगी बंदूकों की सलामी

75 0

कोलकाता: ‘यारों दोस्‍ती बड़ी ही हसीन है…’ , ‘कल हम रहे न रहें कल..’ जैसे हजारों द‍िल को छू देने वाले गाने अपने चाहने वालों को देने वाले मशहूर सिंगर केके (KK) का कोलकाता (Kolkata) में निधन हो गया है। केके दो द‍िन के अपने कॉन्सर्ट के ल‍िए कोलकाता में थे। सोमवार को परफॉर्म करने के बाद मंगलवार को जब वह फ‍िर से परफॉर्म कर रहे थे तो अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल (Hospital) ले जाया गया। अस्‍पताल में उन्‍हें मृत घोषित कर दिया है। ऐसे में केके (KK) की परफॉर्मेंस का वह आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ज‍िसमें वह लोगों के सामने पूरे जोश के साथ प्रस्‍तुति देते हुए नजर आ रहे हैं।

वर्सोवा में होगा केके का अंतिम संस्कार

केके अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ मुंबई के वर्सोवा इलाके के पार्क प्लाजा कॉम्प्लेक्स में रहते थे। उनका अंतिम संस्कार घर के पास मौजूद वर्सोवा के मुक्तिधाम श्मशान घाट में किया जाएगा। फिलहाल उनके परिवार का कोई भी सदस्य मुंबई में नही है सारे लोग घटना की जानकारी मिलते ही कोलकाता के लिए रवाना हो गए थे।

सिंगर KK के निधन पर ट्रेंड हुए इमरान, वजह जानकर होंगे हैरान

रविंद्र सदन में दी जाएगी सलामी

बंगाल की मुख्यमंत्री ने सिंगर केके के निधन पर कहा, “केके को एयरपोर्ट पर गन सैल्यूट नहीं दिया जाएगा, सैल्यूट रवींद्र सदन में दिया जाएगा क्योंकि उनका पोस्टमॉर्टम अभी जारी है। हमने उनकी फैमिली से बातचीत किया है, उनकी शाम 5.15 बजे की फ्लाइट है इसलिए हम वहां सम्मान देंगे।”

सपना चौधरी ने पूछा ‘कब लेके आओगे बारात’?, मिले ऐसे जवाब

Related Post

ईशा और आनंद पीरामल की शादी की रिसेप्शन पार्टी में पहुँचीं कई बड़ी हस्तियाँ

Posted by - December 15, 2018 0
मुंबई। शादियों के सीजन में साल की सबसे शाही शादी की खबरें सुर्ख़ियों में है। जहाँ अंबानी परिवार ने ईशा…