Varanasi encounter

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल

254 0

वाराणसी। जिले के रामनगर क्षेत्र स्थित लंका मैदान में बीती देर रात एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम से हुई मुठभेड़ (Police Encounter in Varanasi)  में 50 हजार का इनामी डकैत वीरेंद्र सिंह घायल हो गया। घायल डकैत वीरेंद्र को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

वाराणसी के रामनगर में बीती रात एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम से हुई मुठभेड़ (Police Encounter in Varanasi) में 50 हजार का इनामी डकैत वीरेंद्र सिंह घायल हो गया। वीरेंद्र सिंह के खिलाफ गोरखपुर और देवरिया जिले से कई मुकदमे दर्ज हैं।

वीरेंद्र पर गोरखपुर और देवरिया में दर्ज हैं कई मुकदमें

जानकारी के अनुसार यूपी के बलिया जनपद के रसड़ा थाना के छिबही क्षेत्र निवासी वीरेंद्र सिंह के खिलाफ गोरखपुर और देवरिया जिले से कई मुकदमे दर्ज हैं। वह ईंट भट्ठों पर डकैती के कई मामलों में वांछित था। इनामी बदमाश वीरेंद्र के मुताबिक उसके गिरोह का सरगना छोटक है।

रात डेढ़ बजे हुई मुठभेड़

मंगलवार की रात लगभग 1:30 बजे पुलिस और एसटीएफ की वाराणसी इकाई को सूचना मिली कि इनामी बदमाश वीरेंद्र रामनगर के लंका मैदान की ओर आ रहा है। इस सूचना पर एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने घेरेबंदी की तो वीरेंद्र फायरिंग करने लगा जिसके बाद पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें वीरेंद्र के दाएं पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया।

आपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिस

इस संबंध में डीसीपी काशी जोन अमित कुमार ने बताया कि वीरेंद्र गोरखपुर देवरिया के वांछित बदमाश है। वीरेंद्र ने देवरिया गोरखपुर, मऊ एवं बलिया सहित कई जिलों में अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है। उसके आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है।

Related Post

जस्टिस मुरलीधर का तबादला

योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी, कहा- पूरे यूपी में ऑक्सीजन को लेकर आपात स्थिति

Posted by - April 26, 2021 0
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश के निजी या सरकारी कोविड-19 अस्पतालों में ऑक्सीजन…

पीएम ने दी वाराणसी को 5200 करोड़ की सौगात,कहा-अब गरीब के बच्चे बनेंगे डॉक्टर

Posted by - October 25, 2021 0
वाराणसी। पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को वाराणसी में प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना का शुभारंभ किया। साथ ही, उन्‍होंने…