Varanasi encounter

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश घायल

146 0

वाराणसी। जिले के रामनगर क्षेत्र स्थित लंका मैदान में बीती देर रात एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम से हुई मुठभेड़ (Police Encounter in Varanasi)  में 50 हजार का इनामी डकैत वीरेंद्र सिंह घायल हो गया। घायल डकैत वीरेंद्र को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

वाराणसी के रामनगर में बीती रात एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम से हुई मुठभेड़ (Police Encounter in Varanasi) में 50 हजार का इनामी डकैत वीरेंद्र सिंह घायल हो गया। वीरेंद्र सिंह के खिलाफ गोरखपुर और देवरिया जिले से कई मुकदमे दर्ज हैं।

वीरेंद्र पर गोरखपुर और देवरिया में दर्ज हैं कई मुकदमें

जानकारी के अनुसार यूपी के बलिया जनपद के रसड़ा थाना के छिबही क्षेत्र निवासी वीरेंद्र सिंह के खिलाफ गोरखपुर और देवरिया जिले से कई मुकदमे दर्ज हैं। वह ईंट भट्ठों पर डकैती के कई मामलों में वांछित था। इनामी बदमाश वीरेंद्र के मुताबिक उसके गिरोह का सरगना छोटक है।

रात डेढ़ बजे हुई मुठभेड़

मंगलवार की रात लगभग 1:30 बजे पुलिस और एसटीएफ की वाराणसी इकाई को सूचना मिली कि इनामी बदमाश वीरेंद्र रामनगर के लंका मैदान की ओर आ रहा है। इस सूचना पर एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने घेरेबंदी की तो वीरेंद्र फायरिंग करने लगा जिसके बाद पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें वीरेंद्र के दाएं पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया।

आपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिस

इस संबंध में डीसीपी काशी जोन अमित कुमार ने बताया कि वीरेंद्र गोरखपुर देवरिया के वांछित बदमाश है। वीरेंद्र ने देवरिया गोरखपुर, मऊ एवं बलिया सहित कई जिलों में अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है। उसके आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है।

Related Post

यूपी-बिहार और एमपी में बच्चे हो रहें बीमार, कई की मौत, सैकड़ों अस्पताल में भर्ती

Posted by - September 8, 2021 0
देश के कई राज्यों में मानसून के साथ ही बीमारियों का खतरा काफी बढ़ गया। उत्तर प्रदेश,बिहार और मध्य प्रदेश…