चार बॉयफ्रेंड

रिलेशनशिप : चार बॉयफ्रेंड के साथ रहने वाली महिला हुई प्रेग्नेंट, बोलीं-‘चारों होंगे बाप’

668 0

नई दिल्ली। अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में एक 20 साल की महिला एक ही वक्त में चार बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप है। महिला एक पार्टनर के साथ प्रेग्नेंट हो गई है, लेकिन उसका कहना है कि पांचों लोग मिलकर बच्चे की परवरिश करेंगे।

GST दर बढ़ाने की तैयारी में मोदी सरकार, महंगी होंगी ये चीजें 

टोरी ओजेडा ने कहा कि बच्चे की परवरिश करने के लिए हम सभी काफी उत्साहित

बता दें कि टोरी ओजेडा नाम की महिला ने कहा कि बच्चे की परवरिश करने के लिए हम सभी काफी उत्साहित हैं। ब्रिटिश मीडिया ने महिला के बारे में लिखा है कि वह इस कहावत को नए सिरे से परिभाषित कर रही है कि एक बच्चे की परवरिश में पूरे गांव को लगना पड़ता है।

टोरी अपने तीन बॉयफ्रेंड के साथ फ्लोरिडा (अमेरिका) के जैकसनविले के घर में रहती है, जबकि चौथा बॉयफ्रेंड अलग रहता है। इन लोगों के कुछ परिजन अनोखे रिश्ते को पसंद नहीं करते, लेकिन टोरी का कहना है कि उनके सारे दोस्तों को उनके सभी पार्टनर के बारे में पता है।

टोरी फरवरी में बच्चे को दे सकती हैं जन्म 

बता दें कि पहले पार्टनर मार्क (18) से टोरी की मुलाकात हाईस्कूल में हुई थी। इसके दो महीने बाद ट्रैविस (23) के साथ भी महिला रिलेशनशिप में आ गई। आगे चलकर टोरी म्यूचुअल फ्रेंड एथन (22) और क्रिस्टोफर (22) के प्यार में भी पड़ गई। क्रिस्टोफर ही होने वाली बच्ची का पिता है। टोरी फरवरी में बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

टोरी ने बताया कि प्रेग्नेंसी के वक्त के आधार पर संभवत: क्रिस्टोफर ही बच्चे का बायोलॉजिकल पिता है, लेकिन जैसा कि मैं सोच पा रही हूं। हम सब मिलकर उसे बड़ा करेंगे। उसका कहना है कि सभी चारों उसके पिता होंगे।

Related Post

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर 23 अप्रैल को भोपाल में नामांकन दाखिल करेंगी

Posted by - April 18, 2019 0
भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से घोषित उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर…