school

बड़ी खबर: प्राइवेट स्कूल के 2 छात्रों को हुआ कोरोना, स्कूल बंद

260 0

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) के एक प्राइवेट स्कूल (School) में 2 छात्रों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर से हड़कंप मच गया है। 2 छात्रों के कोविड -19 संक्रमित पाए जाने के बाद से स्कूल को तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। स्कूल के एक अधिकारी ने कहा, “एहतियात के तौर पर 11-13 अप्रैल तक स्कूल बंद रहेगा।” दोनों छात्र, कक्षा 3 में से एक और कक्षा 9 के दूसरे छात्र इस समय होम आइसोलेशन में हैं।

प्रोटोकॉल के अनुसार, कक्षाएं फिर से शुरू होने से पहले स्कूल परिसर को सैनिटाइज़ किया जाएगा। हालांकि, कक्षाओं का ऑनलाइन मोड अगले तीन दिनों तक जारी रहेंगी। गाजियाबाद इंदिरापुरम के सेंट फ्रांसिस स्कूल के प्रधानाचार्य, रोनी थॉमस ने रविवार, 10 अप्रैल को एक मेल भेजकर अभिभावकों को स्कूल के निर्णय के बारे में सूचित किया। उन्होंने 11 अप्रैल से 13 अप्रैल तक तीन दिनों के लिए स्कूल बंद कर करने की जानकारी अभिभावकों को दी। ऑफ़लाइन क्‍लासेज़ सोमवार 18 अप्रैल, 2022 को फिर से शुरू होंगी।

यह भी पढ़ें: रामनवमी की रैलियों के दौरान 4 राज्यों में सांप्रदायिक बवाल

राज्य सरकार ने 14 फरवरी से स्कूलों को शारीरिक कक्षाएं फिर से शुरू करने का आदेश दिया था। धीरे-धीरे अधिकांश स्कूल, पहले उच्च कक्षाओं के लिए फिर अंततः सभी कक्षाओं के लिए शहर में फिर से खोल दिए गए। देश ने पिछले कुछ हफ्तों में कोविड -19 के मामलों में तेज गिरावट देखी है, जिसमें संक्रमण के नवीनतम एकल-दिवसीय मिलान में सोमवार को 871 की गिरावट आई है।

यह भी पढ़ें: बर्थडे पार्टी में नाबालिग की गैंगरेप के बाद मौत, TMC नेता का बेटा गिरफ्तार

Related Post

Neha Sharma

नेहा शर्मा ने लेगेसी वेस्ट साइट का किया निरीक्षण, भूमि के उपयोग के दिये निर्देश

Posted by - November 19, 2022 0
लखनऊ। निदेशक स्थानीय निकाय नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने लखनऊ के मोहान रोड स्थित शिवरी प्लांट के निकट लेगेसी वेस्ट…
Cm Yogi In up assembly

UP Budget 2021-22 Highlights: विधानसभा चुनाव से पहले खुला योगी सरकार का पिटारा

Posted by - February 22, 2021 0
लखनऊ।  योगी सरकार ने गंगा एक्सप्रेस-वे के लिए बड़ी धनराशि के साथ निर्माणाधीन एक्सप्रेस-वे को चुनावों से पहले पूरा करने…