coronavirus students

प्रयागराज के दो स्कूलों में मिले कोरोना के 13 पॉजिटिव मरीज

621 0

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा कोरोना (corona) काल के बाद स्कूल कॉलेज खोलने के आदेश दिए गए थे। अब कोरोना वायरस कहर स्कूलों में दिखने लगा है। जिले के दो बड़े स्कूलों में 13 कोरोना (corona) मरीज मिलने से एक ओर जहां विद्यालय प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है, वहीं अभिभावक भी सहमे हुए हैं। एक साथ दो स्कूलों में 13 कोरोना (corona) वायरस के मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ गई हैं। यूपी के प्रयागराज के दो स्कूलों में कोरोना (corona) के 13 मरीज मिलने से विद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक बिशप जॉनसन स्कूल में 9 और सेंट जोसेफ में 4 मरीज कोरोना (corona) के मरीज मिले हैं।

मंगलवार को शहर के दो बड़े स्कूलों में कोरोना (corona) के 13 संक्रमित मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक बिशप जॉनसन स्कूल में 9 और सेंट जोसेफ में 4 मरीज कोरोना  (corona) के मरीज मिले हैं। विभाग के अनुसार संक्रमित होने वालों में स्कूल के शिक्षक और कर्मचारी हैं। कर्मचारियों के कोरोना (corona) संक्रमित मरीज मिलने से स्कूल के अन्य शिक्षक भी चिंतित हैं। शिक्षा विभाग भी कोरोना (corona) की नई लहर को लेकर सशंकित है। जिले में मंगलवार को कुल कोरोना (corona) के 19 संक्रमित मरीज मिले।

25 फरवरी से होगा अयोध्या महोत्सव का आगाज

जिले में कोविड-19 के नोडल अधिकारी डॉ. ऋषि सहाय के अनुसार बिशप जॉनसन स्कूल और सेंट जोसेफ में कोरोना (corona) जांच अभियान चलाया गया। एंटीजन रिपोर्ट में बिशप जॉनसन स्कूल में 9 और सेंट जोसेफ में 4 कोरोना (corona) के संक्रमित मरीज मिले। सेंट जोसफ के प्रिसिंपल में भी कोरोना (corona) की पुष्टि हुई है।

उन्होंने बताया कि दोनों स्कूलों में अभी बच्चे नहीं आ रहे हैं। बुधवार को स्कूलों में सेनिटाइजेशन कराया जाएगा। सभी शिक्षक और कर्मचारियों की कोरोना जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को 3 मरीज डिस्चार्ज किए गए, जबकि 2 का होम आइसोलेशन पूरा हो गया है। विभाग ने कुल 6499 सैंपल लिए।

Related Post

Anurag Thakur

देश को स्पोर्ट्स का सुपर पावर बनाना पीएम की मंशा: अनुराग ठाकुर

Posted by - February 12, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (GIS) के तीसरे व आखिरी दिन खेल क्षेत्र के लिए आयोजित सत्र में केंद्रीय…
PM Modi

देवाधिदेव की नगरी को पीएम मोदी ने दी 1774 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात

Posted by - July 8, 2022 0
वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा कि काशी की आत्मा अविनाशी है। उसकी काया में निरंतर नवीनता लाने…
CS Upadhyay

संविधान के अनुच्छेद 348 में संशोधन नहीं तो दिल्ली कूच करेंगे दो करोड़ लोग: चंद्रशेखर उपाध्याय

Posted by - November 24, 2023 0
लखनऊ/ देहरादून।  भारतीय संविधान के अनुच्छेद 348 में संशोधन के लिए चल रहे अभियान ‘हिन्दी से न्याय’ (Hindi se Nyay)…