CM Yogi

झंडा दिवस पर सीएम योगी ने प्रदेशवासियों को दी बधाई

124 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने ‘सशस्त्र सेना झंडा दिवस’ पर प्रदेश वासियों को बधाई दी है।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने बुधवार को ट्वीट कर राष्ट्र सेवा में सतत समर्पित भारतीय सशस्त्र बलों के वीर कार्मिकों, उनके परिजनों व प्रदेश वासियों को ‘सशस्त्र सेना झंडा दिवस’ की हार्दिक बधाई दी। उन्होंने कहा कि आइए, कर्तव्य की वेदी पर अपना सर्वस्व अर्पण करने वाले वीर जवानों के परिजनों की सहायता के लिए अधिकाधिक योगदान हेतु संकल्पित हों।

झंडा दिवस

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मातृभूमि की रक्षा हेतु सदैव तत्पर रहने वाले भारतीय सेना के जवानों को सशस्त्र सेना झंडा दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि आइए आज हम देश की सेवा में समर्पित सभी वीर सैनिकों के अविस्मरणीय बलिदान एवं उनकी अतुल्य सेवाओं के प्रति कृतज्ञ होकर उन्हें नमन करें!

मौर्य ने प्रसिद्ध भारतीय स्वतंत्रता संग्राम सेनानी व युगांतर पार्टी के प्रमुख क्रांतिकारी बाघा जतीन नाम से विख्यात अमर शहीद जतीन्द्रनाथ मुखर्जी की जयंती पर उन्हें शत-शत नमन किया।

उपमुख्मंत्री ने समाजशास्त्र के विख्यात विद्वान, भारत के स्वतंत्रता संग्राम में अद्वितीय योगदान देने वाले पद्मभूषण से सम्मानित डॉ. राधाकमल मुखर्जी की जयंती पर उन्हें याद किया है।

Related Post

CM Dhami

साध्वी ऋतंभरा के षष्ठिपूर्ति महोत्सव में शामिल हुए सीएम धामी

Posted by - December 30, 2023 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) शनिवार को मथुरा में साध्वी ऋतंभरा के षष्ठिपूर्ति महोत्सव में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने…