23 मार्च को बायलर में हुए धमाके में 11 अधिकारी निलंबित

23 मार्च को बायलर में हुए धमाके में 11 अधिकारी निलंबित

583 0

फूलपुर स्थित इफको संयंत्र में 23 मार्च को बायलर में हुए धमाके की जांच में प्रबंधन ने लापरवाही बरतने के लिए 11 अधिकारियों को बुधवार को निलंबित कर दिया। इफको फूलपुर के जनसंपर्क अधिकारी संजय मिश्रा ने बताया कि इफको प्रबंधन ने स्थानीय प्रबंधन का प्रभार महाप्रबंधक संजय कुदेशिया को सौंप दिया है।

बुधवार को जिन अधिकारियों को निलंबित किया गया उनमें कार्यकारी निदेशक मसूद अहमद, संयुक्त महाप्रबंधक (उपयोगिता) टी रामा कृष्णा, मुख्य प्रबंधक (बिजली) अरुण कुमार, प्रबंधक (बिजली) सीएन राम, वाईएस यादव, भुवन चंद्र, मुख्य परिचालक (बिजली) सुशील कुमार मिश्र, मुख्य प्रबंधक (अग्नि सुरक्षा) एके सिंह, वरिष्ठ प्रबंधक (यूरिया) आरआर विश्वकर्मा, प्रबंधक (यांत्रिक) एसबी भारती और उप प्रबंधक (यूरिया) काशी सिंह यादव शामिल हैं।

कोरोना का कहर: यूपी में शुरू हुआ फोकस वैक्सीनेशन

उल्लेखनीय है कि 23 मार्च को इफको फूलपुर के बिजली संयंत्र के बायलर नंबर चार में हुए विस्फोट की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी, जबकि गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। घटना के दो दिन बाद एक और कर्मचारी की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। इस घटना में 14 लोग घायल हुए थे। इफको के प्रबंध निदेशक ने इस घटना की जांच के आदेश दिए थे।

Related Post

Margashirsha Purnima

इस दिन मनाई जाएगी मार्गशीर्ष पूर्णिमा, जानें मुहूर्त और पूजा विधि

Posted by - December 26, 2020 0
नई दिल्ली। मार्गशीर्ष मास की शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि को मार्गशीर्ष पूर्णिमा (Margashirsha Purnima) के नाम से जाना जाता…

सर्दियों में टमाटर का सूप बनाएगा आपको हेल्दी और फिट

Posted by - October 30, 2020 0
हेल्थ डेस्क.   ठण्ड के मौसम में टमाटर सूप को पीने से कई स्वास्थ्यवर्धक लाभ होते है. टमाटर में कई प्रकार के विटामिन,  एंटी-ऑक्सीडेंट्स और पोषक…