कोरोना वायरस सैम्पल जांच

कर्नाटक में 10 माह का बच्चा कोरोना वायरस से संक्रमित​ मिला

93 0

नई दिल्ली। कर्नाटक में एक 10 माह का बच्चा कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इस मामले की पुष्टि क्षेत्र के उपायुक्त सिंधु बी रूपेश ने की है। बता दें कि दक्षिण कन्नड़ जिले के सजीपनडु में यह मामला सामने आया है।

बुजुर्ग की हो चुकी है मौत

इससे पहले कर्नाटक के तुमकुरू में कोरोना वायरस से संक्रमित एक 65 के बुजुर्ग की मौत हो गई है। यह बुजुर्ग पांच मार्च को ट्रेन से दिल्ली गया था और 11 मार्च को लौटा था। इस बीच उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ट्रेन में उसके साथ यात्रा करने वाले यात्रियों का पता लगाया जा रहा है। यह जानकारी तुमकुरू के उपआयुक्त डॉ. राकेश कुमार ने दी थी।

सवाईमानसिंह हास्पिटल में रोबोट देगा कोरोना मरीजों को दवा, भोजन

इससे भी पहले बुधवार को कर्नाटक में 70 साल की एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी। हालांकि महिला की मौत के बाद टेस्ट रिपोर्ट में उसके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।राज्य में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 55 से अधिक हो गई है।

देश में संक्रमित मरीजों की संख्या 724 हुई

बता दें कि देश में अब तक कोरोनो वायरस से संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 724 हो गई है। जिसमें 66 को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है जबकि 17 लोगों की मौत हो चुकी है। यह आंकड़े स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी किए गए हैं।

Loading...
loading...

Related Post

कैल्शियम और विटामिन की गोलियों को एक साथ सेवन शरीर के लिए साबित हो सकती है खतरनाक

Posted by - August 25, 2019 0
लखनऊ डेस्क। कैल्शियम और विटामिन दोनों ही हमारे शरीर के लिए जरूरी होते हैं। कैल्शियम की कमी से जहां हड्डियां…