Urfi

रमजान के आखिरी रोजे पर Urfi को देखकर यूजर्स बोले- माशाल्लाह

482 0

मुंबई: उर्फी जावेद (Urfi) ने अपने फैशन (Fashion) के लिए जानी जाती है, जो कभी छोटे कपडे या बीना कपड़ो के किसी और लुक में दिखाई देती है वो आज रमजान (Ramadan) के आख‍िरी रोजे पर ट्रेड‍िशनल कपड़ों (Traditional clothing) में दिखाई दें रही है। उर्फी जावेद (Urfi) ज्यादातर मजहबी बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख‍ियां बटोरी है। उन्होंने ये भी कहा है क‍ि वे इस्लाम में यकीन नहीं रखती हैं और किसी धर्म का अनुसरण नहीं करती हैं। उर्फी (Urfi) भले ही अपने मजहब के नियम-कानून ना मानें पर वे त्यौहार के मौके पर खुद को उस हिसाब से संवारना नहीं भूलती हैं। उन्होंने रमजान के आख‍िरी रोजे पर ट्रेड‍िशनल कपड़ों में अपना एक वीड‍ियो शेयर किया है।

खाने के साथ बैठी दिखी Urfi

उर्फी (Urfi) इस वीड‍ियो में कुछ लोगों के साथ खाने के लिए बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने (Urfi) सिर पर फ्लावर प्र‍िंटेड दुपट्टा लिया हुआ है, खुली जुल्फों को लहराते हुए उर्फी कैमरे पर स्माइल कर रही हैं। उनके चेहरे पर खुशी झलक रही, इस वीड‍ियो में उर्फी ने पाक‍िस्तानी सिंगर अली सेठी का गाना ‘चांदनी रात’ ऐड किया है। इसी गाने पर उन्होंने अपना कैप्शन भी दिया है।

Urfi 
Urfi

Urfi Javed के बदन पर न कपड़े न तारे, सिर्फ चिपकाई दिखी फूल

उर्फी का कैप्शन

उर्फी (Urfi) ने लिखा कि- मुझे नहीं पता क‍ि मैंने क्यों इसे अपलोड किया पर मुझे इस गाने से प्यार है, जिन्होंने ये गाना चांदनी रात नहीं सुनी मुझे बाद में थैंक्यू बोल लीज‍िएगा और हां, ये बहुत ही कम बार देखा गया है। मैं तो अपनी शादी में इस गाने के बगैर शादी नहीं करूंगी। उर्फी ने तो गाने पर फोकस किया है, पर यूजर्स की नजरें तो उनके कपड़ों पर ट‍िक गई है। एक यूजर ने लिखा- ‘आज तो कपड़ों में नजर आ रही है’ किसी ने ‘माशाल्लाह’ लिखा तो किसी ने उर्फी की स्माइल को क्यूट बताया। एक बात तो जरूर है इस वीड‍ियो पर उर्फी शायद पहली बार ट्रोल नहीं हुई हैं।

उर्फी का न्यू प्लास्टिक बैकलेस टॉप हुआ वायरल

Related Post

Arvind kejriwal

दिल्ली के सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद, केजरीवाल ने कोरोना को महामारी किया घोषित

Posted by - March 12, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। इसके साथ ही दिल्ली के…