टिक-टॉक सेंसेशन शिरकिश कंटेंट और एंटरटेनमेंट का रेयर कांम्बिनेशन है

865 0

आज के समय में टिक-टॉक, किसी के लिए भी अपने टैलेंट को दिखाने का एक बहुत ही बढ़िया ऐप हैं। कई स्टार्स टिक-टॉक के जरिए लोगों के सामने आये है, चाहे वो एक्टिंग में हो, सिंगिंग में हो या कंटेंट राइटिंग में हो या फिर कई और फील्ड में। टिक-टॉक पर सभी क्रिएटिव आर्टिस्ट के बीच, चाइनीज शॉर्ट-फॉर्म वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप, शिरकिश का नाम भी ऐसे ही लोगों के बीच पॉपुलर हुआ है।

 

शिरकिश, औरों की तरह ही डांस और एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहते थे, लेकिन एक दिन वो टिक-टॉक वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे थे और उन्होंने महसूस किया कि वह अपने स्ट्रगल और विचारों को वीडियो फॉरमेट में आसानी से करने में सक्षम हैं, जबकि ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है और इसी तरह उनका टैलेंट सबके सामने आया। ऐसे टैलेंट, कंटेंट और एंटरटेनमेंट के रेयर कांम्बिनेशन के साथ पैदा हुए हैं टिक-टॉक स्टार शिरकिश।

 

शिरकिश फनी, इमोशनल, मोटिवेशनल, इंस्पायरेशनल, सैड और भी कई तरह के वीडियोज बनाते रहते हैं। रिलेशनशिप पर आधारित उनके वीडियोज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और ये वीडियोज धीरे-धीरे लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने लगे हैं, जिसकी वजह से आज शिरकिश को सोशल मीडिया पर एक स्टार के रूप में जाना जाता है।

 

शिरकिश सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी फेमस हो चुके हैं और उनकी बड़े पैमाने पर फैन फॉलोविंग, इसका सबूत हैं।

 

टिक-टॉक वीडियो बनाने के पीछे शिरकिश का मानना ​​है कि जीवन में अपने सक्सेस को लेकर उम्मीद जरूर करनी चाहिए, और उनकी यह फिलॉसफी काम भी कर रही है।

 

शिरकिश द्वारा बनाये गये रोमांस और लव लाइफ बेस्ड वीडियों को काफी पसंद किया जा रहा है, खासतौर पर उनकी एक्टिंग को, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोविंग भी पहले से ज्यादा हो गई है, जो उनके लिए एक बड़ी सफलता है।

Related Post

सुधा चंद्रन ने पीएम मोदी से की शिकायत, CISF ने एक्‍ट्रेस से मांगी माफी

Posted by - October 22, 2021 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और प्रसिद्ध क्‍लासिकल डांसर सुधा चंद्रन को एक बार फिर एयरपोर्ट पर अपने प्रोस्‍थेटिक पैर के…