टिक-टॉक सेंसेशन शिरकिश कंटेंट और एंटरटेनमेंट का रेयर कांम्बिनेशन है

853 0

आज के समय में टिक-टॉक, किसी के लिए भी अपने टैलेंट को दिखाने का एक बहुत ही बढ़िया ऐप हैं। कई स्टार्स टिक-टॉक के जरिए लोगों के सामने आये है, चाहे वो एक्टिंग में हो, सिंगिंग में हो या कंटेंट राइटिंग में हो या फिर कई और फील्ड में। टिक-टॉक पर सभी क्रिएटिव आर्टिस्ट के बीच, चाइनीज शॉर्ट-फॉर्म वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप, शिरकिश का नाम भी ऐसे ही लोगों के बीच पॉपुलर हुआ है।

 

शिरकिश, औरों की तरह ही डांस और एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहते थे, लेकिन एक दिन वो टिक-टॉक वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे थे और उन्होंने महसूस किया कि वह अपने स्ट्रगल और विचारों को वीडियो फॉरमेट में आसानी से करने में सक्षम हैं, जबकि ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है और इसी तरह उनका टैलेंट सबके सामने आया। ऐसे टैलेंट, कंटेंट और एंटरटेनमेंट के रेयर कांम्बिनेशन के साथ पैदा हुए हैं टिक-टॉक स्टार शिरकिश।

 

शिरकिश फनी, इमोशनल, मोटिवेशनल, इंस्पायरेशनल, सैड और भी कई तरह के वीडियोज बनाते रहते हैं। रिलेशनशिप पर आधारित उनके वीडियोज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और ये वीडियोज धीरे-धीरे लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने लगे हैं, जिसकी वजह से आज शिरकिश को सोशल मीडिया पर एक स्टार के रूप में जाना जाता है।

 

शिरकिश सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी फेमस हो चुके हैं और उनकी बड़े पैमाने पर फैन फॉलोविंग, इसका सबूत हैं।

 

टिक-टॉक वीडियो बनाने के पीछे शिरकिश का मानना ​​है कि जीवन में अपने सक्सेस को लेकर उम्मीद जरूर करनी चाहिए, और उनकी यह फिलॉसफी काम भी कर रही है।

 

शिरकिश द्वारा बनाये गये रोमांस और लव लाइफ बेस्ड वीडियों को काफी पसंद किया जा रहा है, खासतौर पर उनकी एक्टिंग को, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोविंग भी पहले से ज्यादा हो गई है, जो उनके लिए एक बड़ी सफलता है।

Related Post

Anurag Kashyap

अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Posted by - September 23, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ वसोर्वा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई हैं। एफआईआर…

61 साल की उम्र में मशहूर सिनेमेटोग्राफऱ एमजे राधाकृष्णन का निधन

Posted by - July 13, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। मशहूर फिल्ममेकर एमजे राधाकृष्णन का हाल ही में 61 साल की उम्र में निधन हो गया। एमजे राधाकृष्णन…

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन बोले- ‘ हे ईश्वर मेरी मदद कीजिए…’

Posted by - July 25, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण इन दिनों हॉस्पिटल में भर्ती हैं। हॉस्पिटल…