तेजी से वायरल हो रहा है ऋतिका छिब्बर का ‘जय जयकार’ म्यूजिक वीडियो

223 0

ऋतिका छिब्बर, हमेशा से ही एक मॉडल और एक्ट्रेस बनने के सपने देखा करती थी। अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद, अपने सपनों को पूरा करने ऋतिका मुंबई आ गई। मुंबई में आने के बाद ऋतिका को बहुत स्ट्रगल करना पड़ा उन्होंने कई ऑडिशन दिए।

 

मॉडलिंग के दौरान ऋतिका को एक म्यूजिक वीडियो करने का ऑफर मिला, जिसका नाम था ‘मन मेरा’। ‘मन मेरा’ म्यूजिक वीडियो के हिट होने के बाद उन्हें सिप्पी गिल के गाने ‘प्यार नहीं घटदा’ का ऑफर मिला, और वो भी काफी हिट रहा। इसके बाद उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज किए हैं। 2019 में रिलीज़ हुई तेलुगु फिल्म ‘अम्माई नचिन्डी’ से ऋतिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

 

ऋतिका ने बैक टू बैक 2 म्यूजिक वीडियो में काम किया। जिसमें से एक गणेश उत्सव पर जुबिन नौटियाल ने गाया था, जबकि दूसरा सुखविंदर सिंह ने गाया है। दोनों ही सॉन्ग को टी-सीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है। सुखविंदर सिंह का गाना ‘जय जयकार’ को इस नवरात्रि के अवसर पर लॉन्च किया गया है, जो काफी हिट हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो में ऋतिका के साथ अर्जन बाजवा भी है।

 

ऋतिका का मानना है कि नवरात्रि बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। नवरात्रि ऋतिका के घर पर बहुत ही धूमधाम से मनाई जाती है, उन्होंने हमेशा ही अपने परिवार को नवरात्रि के शुभ दिनों में देवी दुर्गा की पूजा करते हुए देखा है।

 

ऋतिका के कई म्यूजिक वीडियो जल्द ही रिलीज होने वाले है। ऋतिका फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाना चाहती है, यही उनका मेन गोल है। ऋतिका का सक्सेस मंत्र है कि “अपने गोल्स के प्रति फोकस रहना चाहिए और पेशेंश भी रखना चाहिए।”

 

Link to her latest release Jai Jaikaar – https://youtu.be/0zMGWcoCMwA

Loading...
loading...

Related Post

बर्थडे स्पेशल: पॉप संगीत को अलग पहचान देने वाली ऊषा उत्थुप जानें आज हुई कितने साल की

Posted by - November 8, 2019 0
लखनऊ डेस्क। पॉप संगीत को अलग पहचान देने वाली ऊषा उत्थुप आज अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं।ऊषा ने पॉप…

बर्थडे स्पेशल: तेरे मेरे सपने’ फिल्मी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले चंद्रचूर्ण ने बताई फिल्मों से दूर जाने की वजह

Posted by - October 11, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। 11 अक्टूबर के दिन चंद्रचूर्ण सिंह का जन्म अलीगढ़ उत्तर-प्रदेश में हुआ था। फिल्म ‘माचिस’ से एक्टिंग की…
भारतीय फिल्म राजा हरिश्रचंद्र

पहली भारतीय फिल्म राजा हरिश्रचंद्र 3 मई 1913 को हुई थी रिलीज

Posted by - May 2, 2020 0
मुंबई। भारतीय सिनेमा जगत की पहली फीचर फिल्म राजा हरिश्चंद्र का निर्माण दादा साहब फाल्के मूल नाम धुंडिराज गोविन्द फाल्के…