सिंगर सेंसेशन ‘आदित्य नारायण’ सुपरनोवा प्रोजेक्ट सीज़न 2 के प्रतिभागियों के मेंटॉर

633 0

संगीत प्रेमी और गायकों के लिए, स्टारमेकर ऐप ने आनलाईन टैलंट हंट “सुपरनोवा प्रोजेक्ट” लॉन्च किया। “सुपरनोवा प्रोजेक्ट” यह एक ऐसा देशव्यापी आनलाईन प्रोजेक्ट है जो देश के उभरते गायकों को चुनने के लिए बनाया गया था।

म्यूजिक सेंसेशन आदित्य नारायण ‘सुपरनोवा प्रोजेक्ट सीज़न 2’ के संचालकों में से एक हैं और प्रतिभागियों के लिए मेंटॉर के रूप में भी काम कर रहे हैं। स्टारमेकर- देश का सबसे बड़ा सोशल सिंगिग एप- के साथ युवा और ऊर्जावान आदित्य नारायण का यह अनोखा सहयोग भारतीय युवाओं के लिए सबसे रोमांचक घटना बनी है।

सुपरनोवा प्रोजेक्ट एक सिंगिग इवेंट है जिसे स्टारमेकर ऐप द्वारा शुरू किया गया जिसके तहत देश के प्रतिभावान गायक का चयन किया जाता है।
24 अगस्त को #सुपरनोवाप्रोजेक्ट सीज़न 2 शुरू किया गया, जिसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों ने स्टारमेकर मोबाइल ऐप द्वारा अपने गाने का वीडियो बनाया और प्रतियोगिता के लिए भेज दिया। दो सप्ताह की यह प्रतियोगिता 28 जून से शुरू हुई । इस प्रतियोगिता के लिए लगभग 1.5 लाख प्रविष्टियाँ प्राप्त हुईं जिनमें से टॉप प्रतिभागियों को जनता के वोटिंग और मेंटॉर की मदद से चुना गया। अंतिम 5 प्रतिभागियों के नामों की घोषणा करने के लिए आदित्य नारायण मतदान के अंतिम दिन लाइव आए थे।  जिस प्रतिभागी ने देश में सभी को अपने गायकी के जलवे से प्रभावित किया उस मिनी शेख को
11 सितंबर को हुए स्टारमेकर ऐप के लाइव सत्र में अंतिम विजेता के रूप में घोषित किया गया। विजेता चुने जाने से मिनी शेख` को अपना पहला संगीत वीडियो रिकॉर्ड करने का अवसर मिलेगा जिसे स्टारमेकर द्वारा निर्मित और निर्देशित किया जाएगा। मिनी शेख द्वारा गाए गीत ‘चुंबक जैसा प्यार’ का निर्देशन और संगीत
प्रकाश प्रभाकर का है। इसे 26 सितंबर 2019 को यूट्यूब / ऑनलाइन चैनल पर जारी किया गया, इतना ही नहीं इस म्यूजिक वीडियो को स्टारमेकर ऐप के साथ सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रचारित किया जाएगा। स्टारमेकर का सोशल मीडिया पर अभूतपूर्व स्थान है। स्टारमेकर के अधिकृत इनएप पेज पर 2+ मिलियन यूजर है, 1.5+ मिलियन फेसबुक फालोअर हैं तो इंस्टाग्राम पर 38+ हजार और  यूट्यूब पर 38+ हजार सबस्क्राईबर हैं।

 

अमेरिकन आइडल के साथ भी स्टारमेकर आवाज की संपत्ती का भागीदार हैं। स्टारमेकर नियमित रूप से रूप से इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन करता है, इसलिए ऐप डाउनलोड करें और आप में छुपे एक बेहतरीन गायक को मंच प्राप्त करें।

 

YT link – https://youtu.be/sSUJBHCdVug

 

Related Post

RRR

‘RRR’ का नया ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन से जी5 पर होगी स्ट्रीम

Posted by - May 13, 2022 0
मुंबई। डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड…