योगेंद्र का यूपी सरकार पर निशाना, कहा- जो लोगों को बांटे वो योगी नहीं बल्कि देशद्रोही

313 0

मोदी सरकार द्वारा पारित नए कृषि कानून के विरोध में मुजफ्फरनगर में विशाल किसान पंचायत हुई जहां लाखों की संख्या में किसान पहुंचे।इस दौरान स्वराज इंडिया के प्रमुख योगेंद्र यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर सांप्रदायिकता का आरोप लगाया।

योगेंद्र ने कहा- यूपी में अब भाजपा की विभाजनकारी राजनीति नहीं चलेगी, जो देश के लोगों को बांटे वही असली देशद्रोही है।उन्होंने कहा- किसान महापंचायत से दिल्ली तक आवाज पहुंचा दी गई है, खून की नदी बहाकर राजनीति करने वाले अब समझ जाएं।

ट्रिब्यून नियुक्ति में देरी पर केंद्र को सुप्रीम कोर्ट की कड़ी फटकार, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लें

किसान नेता ने कहा- भारत मां के दो लाल हिन्दू और मुसलमान में जो झगड़ा करवाए वह भारत माता का बेटा नहीं हो सकता, ये योगी नहीं, ये देशद्रोही हैं।पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने उनके इस ट्वीट पर लिखा कि आप इस आंदोलन के दिल, दिमाग हो योगेंद्र यादव भाई। आंदोलनजीवी का तमगा यूं ही नहीं दिया, मोदी जी ने। एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि यह अलग टाइप के किसान नेता है जो हर जगह हिंदू मुसलमान करते हैं। @True_hindvoice टि्वटर अकाउंट से लिखा गया कि वामपंथी, अर्बन नक्सली, अब किसान बनकर अपना राजनैतिक उल्लू सीधा करने में लगे हैं। योगेंद्र यादव के इस वीडियो पर ऐसी ही मिली – जुली प्रतिक्रिया आ रही है।

Related Post

dilip ghosh

पश्चिम बंगाल : दिलीप घोष नहीं लड़ेंगे पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव

Posted by - March 18, 2021 0
कोलकाता । पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप (Dilip Ghosh) घोष चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा है…