पहलवान सुशील कुमार की मां पहुंची कोर्ट, मीडिया रिपोर्टिंग रोकने की मांग

675 0

पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में गिरफ्तार ओलंपियन सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) की मां ने मीडिया रिपोर्टिंग पर रोक की मांग को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। हाईकोर्ट इसपर आज सुनवाई करेगा।

सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) की मां ने कहा है कि इस केस में मीडिया ट्रायल चल रहा है। सुशील (Wrestler Sushil Kumar) ने राष्ट्र के लिए प्रतिष्ठा अर्जित की है लेकिन मीडिया उसे अपराधी की तरह पेश कर रहा है।

बता दें कि 23 मई को कोर्ट ने पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) और अजय कुमार को छह दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया था। सुशील पहलवान (Wrestler Sushil Kumar) को मुंडका से गिरफ्तार किया था। रोहिणी कोर्ट ने 15 मई को सुशील पहलवान (Wrestler Sushil Kumar) समेत नौ आरोपितों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

दिल्ली पुलिस ने सुशील पहलवान (Wrestler Sushil Kumar) पर एक लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी। सुशील पहलवान (Wrestler Sushil Kumar) पर दूसरे पहलवान सागर (Wrestler Sushil Kumar) की हत्या का आरोप है।  रोहिणी कोर्ट ने 26 मई को इस मामले के चार वांछित आरोपितों को चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा था।

Related Post

बुर्के पर प्रतिबंध

‘आतंकवाद पर लगाम लगाने के लिए बुर्के पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए’- रघुराज सिंह

Posted by - February 10, 2020 0
अलीगढ़। राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने अलीगढ़ से योगी सरकार के दर्ज प्राप्त कर आए दिन विवादित बयान जारी कर…