RAHUL GANDHI

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- भाजपा सरकार ने विनाश करके दिखाया

355 0
नई दिल्ली । कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ‘गरीब’ सिर्फ नम्बर नहीं हैं- जीते जागते लोग हैं, सैकड़ों मजबूर परिवार हैं। मध्यवर्ग को कुचलकर गरीब वर्ग में पहुंचाया, भाजपा सरकार ने विनाश करके दिखाया।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने यह ट्वीट ऐसे समय में किया है, जब देशभर में ऑक्सीजन की कमी के कारण हाहाकार मचा हुआ है। देशभर में ऑक्सीजन की किल्लत है। इतना ही नहीं लोग बड़ी तादाद में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। कोरोना के लगातार बढ़ते केस के मद्देनजर देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया है। इस कारण प्रवासी मजदूर घरों को लौटने पर मजबूर हैं।

इससे पहले उन्होंने कहा था कि भारत के पास अभी भी कोविड से निपटने की कोई रणनीति नहीं है। जब हमारे अपने लोग मर रहे हैं, तो ऑक्सीजन और टीके का निर्यात करना किसी अपराध से कम नहीं है। केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं, आम जन लाइनों में लगेंगे, धन, स्वास्थ्य व जान का नुकसान झेलेंगे और अंत में सिर्फ कुछ उद्योगपतियों का फायदा होगा।

बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) खुद भी कोरोना संक्रमित हैं और क्वारंटीन हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि मैं घर पर क्वारंटीन हूं और लगातार दुखद समाचार आ रहे हैं। भारत में संकट सिर्फ कोरोना नहीं, केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियां हैं। झूठे उत्सव व खोखले भाषण नहीं, देश को समाधान दो।

Related Post