CM Dhami

पेपर लीक के अंतिम आरोपित को पकड़ेंगे: सीएम धामी

58 0

हरिद्वार। मुख्यमंत्री (CM Dhami) आज हरिद्वार दौरे पर रहे। उन्होंने कनखल स्थित जगद्गुरु आश्रम में स्वामी राजराजेश्वराश्रम से भेंट की। इस दौरान मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि संत समाज हमेशा से ही समाज को मार्गदर्शन देने का कार्य करता रहा है। हम भी साधु संतों के आशीर्वाद और उनके मार्गदर्शन से समाज की भलाई चाहे वे धर्म के प्रति हों या फिर समाज के प्रति उनकी राय लेते रहते हैं।

पंचायत चुनाव पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि जल्द ही जिला पंचायत चुनाव में हरिद्वार को नए सदस्य देखने को मिलेंगे। जिला पंचायत चुनाव के लिए हमारी सरकार पूरी तरह से तैयार है। जिसके लिए हमने सभी तैयारियां पूर्ण कर लीं हैं। तय समय के अनुसार जिला पंचायत चुनाव होगा।

भर्ती घोटाले मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा सभी भर्ती घोटालों की जांच चल रही है। 26 गिरफ्तारियां अब तक हो गई हैं। जिस तरह से जांच आगे आगे बढ़ रही है उसमें किसी तरह से इस में ढिलाई नहीं बरती जाएगी। जब तक अंतिम व्यक्ति नहीं पकड़ा जाता, तब तक जांच चलती रहेगी।

उत्तराखंड धार्मिक एवं पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण राज्य: धामी

उन्होंने कहा कि आरोपों में लिप्त पाए जाने वाले सभी व्यक्तियों पर गुंडा एक्ट, गैंगस्टर इत्यादि और भी जितनी धाराएं लग सकती हैं। इसके तहत उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Post

मोदी और रामनाथ कोविंद ने ली स्वाथ्य की जानकारी

PM मोदी ने ली रामनाथ कोविंद के स्वाथ्य की जानकारी

Posted by - March 27, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा के बीच शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य की जानकारी…