Anti Romeo Squad

अब मनचलों की लगेगी क्लास, फिर से एक्टिव हुई एंटी रोमियो स्क्वाड

32 0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में फिर से सरकार बनाने के बाद योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बेटियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड (Anti Romeo Squad) को फिर से सक्रिय कर दिया है। शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक के बाद शुक्रवार को भी गृह विभाग की बैठक में उन्होंने साफ कहा है कि उत्तर प्रदेश में मनचलों के साथ जरा भी भी ढिलाई ठीक नहीं है। चैत्र नवरात्रि (Chaitra Navaratri) के पहले दिन से बेटियों और महिला की सुरक्षा के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है।

यूपी के सभी जिलों में एंटी रोमियो स्क्वाड से जुड़े पुलिस अधिकारी लड़कियों के स्कूल जाकर उनसे बातचीत करके उनकी परेशानी पूछ रहे हैं, उनका फीडबैक ले रहे हैं। स्कूल, कालेज या फिर किसी भी स्थान पर मनचलों को देखते ही पुसिलकर्मी एक्शन मोड में आ जाएगी।

यह भी पढ़ें : रमजान पर बोले ईदगाह के इमाम, आज दिखेगा चांद तो कल से होगा पहला रोजा

लखनऊ में तो डीसीएपी नार्थ एस चिनप्पा ने फोर्स के साथ आज शनिवार को यह अभियान चलाया है। इस दौरान एंटी रोमियो स्क्वाड ने आइटी कालेज तथा करामत गल्र्स कॉलेज की छात्राओं से मिलकर उनका फीड बैक लिया। इसी तरह से नेशनल पीजी कालेज तथा चारबाग में खालसा कालेज की छात्राओं से भी परेशानी का कारण पूछा गया है।

यह भी पढ़ें : 9 दिन मुर्गे-बकरे की बचेगी जान, इस शहर में बंद रहेंगी मीट की दुकान

 

 

Related Post

शिल्पा शेट्टी को नहीं मिली क्लीन चिट, दोबारा पूछताछ कर सकती है क्राइम ब्रांच

Posted by - July 27, 2021 0
पोर्नोग्राफी केस में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं। दरअसल, अब भी अभिनेत्री मुंबई पुलिस…
VIRENDRA TIWARI

मंत्री वीरेंद्र तिवारी ने अखिलेश यादव पर की अभद्र टिप्पणी, बताया मानसिक विक्षिप्त

Posted by - March 20, 2021 0
गोंडा। यूपी के गोंडा में राज्यमंत्री वीरेंद्र तिवारी  (Virendra Tiwari) ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने…