west bengal assembly election

पश्चिम बंगाल : पहले चरण में सुबह 11 बजे तक 36.09 फीसद वोटिंग

567 0

12:01 March 27

पश्चिम बंगाल में शुभेंदु अधिकारी के भाई पर हमला

पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव के पहले चरण में आज सुबह बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के भाई ने टीएमसी पर आरोप लगाया था. अब उन पर हमला होने की खबर आई है. कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट भी की है. उनकी गाड़ी का शीशा चारों तरफ से टूट गया है. ड्राइवर को कुछ चोटें भी आई हैं.

11:40 March 27

दिलीप घोष बोले- दबाव में हैं टीएमसी और ममता बनर्जी

बीजेपी पश्चिम बंगाल के अध्यक्ष दिलीप घोष ने टीएमसी पर धांधली का आरोप लगाया है. दिलीप घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस जानती है कि वह हार रही है इसीलिए यह सब कह रही है. ऐसी शिकायतों के लिए टीएमसी को चुनाव आयोग में जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि टीएमसी और ममता बनर्जी दबाव में हैं.

11:28 March 27

सुबह 11 बजे तक 36.09% मतदान

निर्वाचन आयोग ने जानकारी दी कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान में सुबह 11 बजे तक 36.09% मतदान दर्ज किया गया.

11:25 March 27

टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने चुनाव आयोग से की शिकायत

टीएमसी ने चुनाव आयोग से वोटिंग को लेकर शिकायत की है. टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने चुनाव आयोग को एक ईमेल भेजा है. उन्होंने कहा कि सुबह 9.13 मिनट पर जानकारी दी थी कि कांथी दक्षिण और उत्तर में 18 फीसदी से ज्यादा मतदान हुआ है. फिर 4 मिनट के बाद कैसे 10 फीसदी से थोड़ा ज़्यादा दिखाया गया.

10:57 March 27

राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी से मुलाकात करेगा बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल राज्य

पश्चिम बंगाल प्रभारी और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में आज 2 बजे भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी से मुलाकात करेगा.

09:50 March 27

8.98 फीसद वोटिंग

चुनाव आयोग ने कहा कि 9 बजे तक 8.98 प्रतिशत मतदान हुआ. वहीं, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण के दौरान आज सुबह कुछ जिलों में हिंसा की छिटपुट घटनाएं हुईं. पांच जिलों की 30 विधानसभा सीटों पर हो रहे चुनाव में राजनीतिक दल एक-दूसरे पर हिंसा भड़काने और मतदाताओं को डराने-धमकाने का आरोप लगा रहे हैं. इससे इतर, जिला प्रशासन के साथ-साथ चुनाव आयोग ने कहा कि मतदान शांतिपूर्ण तरीके से शुरू हुआ है.

बता दें, पहले चरण के मतदान के बीच पश्चिम मेदिनीपुर जिले के केशियारी इलाके में बीजेपी के एक कार्यकर्ता का शव मिला है. बीजेपी कार्यकर्ता की पहचान 35 साल के मंगल सोरेन के रूप में हुई है. वह केशियारी के बेगमपुर इलाके का निवासी बताया जाता है.

बंगाल के गद्दारों को हराएगी बंगाल की बेटी: डेरेक ओ ब्रायन

Related Post

CM Sai

छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री साय से मुलाकात की

Posted by - March 10, 2024 0
रायपुर। छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रतिनिधि मंडल ने शनिवार की देर शाम को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Vishnudev Sai)…