CM Dhami

देवभूमि उत्तराखण्ड आने वाले सभी शिव भक्तों का स्वागत है: सीएम धामी

99 0

देहारादून। सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने कांवड़ यात्रा (Kanwar Yatra) में देवभूमि उत्तराखंड आने वाले सभी शिव भक्तों का स्वागत करते हुए कहा है कि सरकार ने यात्रा की सुगमता को लेकर प्रभावी व्यवस्था की है।

सीएम (CM Dhami)  ने कांवड़ यात्रा में देवभूमि उत्तराखंड आने वाले शिव भक्तों को शुभकामनाएं देते हुए मंगलमय यात्रा की कामना की है। मां गंगा की कृपा सभी पर बनी रहे और भगवान भोलेनाथ का सभी को आशीर्वाद प्राप्त हो। राज्य सरकार ने शिव और गंगा भक्त कांवड़ियों की यात्रा की सुगमता की राज्य प्रभावी व्यवस्था की है।

सीएम (CM Dhami) ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड आये शिव भक्तों में भगवान शिव का अंश दिखता है। कांवड़ यात्रा की सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से चलने के लिए अलग से बजट की व्यवस्था की गई। सभी कांवड़ श्रद्धालु गंगा जल लेकर भगवान शिव का जलाभिषेक करेंगे।

सीएम धामी ने की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात

सीएम (CM Dhami)  ने कहा कि व्यवस्थाओं के सुचारू ढंग से संचालित करने के लिये शासन स्तर पर प्रमुख सचिव को जिम्मेदारी सौंपी गई है।देवभूमि उत्तराखंड में इस वर्ष चारधाम और कांवड़ में रिकॉर्ड श्रद्धालु आ रहे हैं। अभी तक लगभग 35 लाख से अधिक रजिस्टर्ड श्रद्धालु चारधाम दर्शन के लिए आ चुके हैं।

कांवड़ मेले के सुचारू प्रबंधन के लिए सामाजिक संस्थाओं, स्वयं सेवी संस्थाओं, शासन एवं जिला प्रशासन के कार्यों की भी सराहना करते हुए सहयोग की अपेक्षा की है।

Related Post

एकेटीयू नियुक्त करेगा लोकपाल

एकेटीयू छात्र-छात्राओं की समस्याओं के निराकरण के लिए नियुक्त करेगा लोकपाल

Posted by - February 25, 2020 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में मंगलवार को कुलपति प्रो. विनय कुमार पाठक की अध्यक्षता में कार्य परिषद…
CM Bhajanlal Sharma

पीएम मोदी की ध्यान-साधना देश की सेवा और विश्व के कल्याण को समर्पित: सीएम भजनलाल शर्मा

Posted by - May 31, 2024 0
जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कन्याकुमारी के विवेकानंद रॉक मेमोरियल में ध्यान-साधना…