Shahrukh Khan

शाहरुख खान का हैरतअंगेज स्टंट Video देख दातों तले दबा लेंगे उंगलियां

1975 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आये दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होते हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक्टिंग , डांस और एक्शन में भी माहिर हैं। एक्शन से ही जुड़ा उनका एक वीडियो सामने आया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है। शाहरुख खान इस वीडियो में स्टंट करते नजर आ रहे हैं। फैन्स उनके नए अंदाज पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस वीडियो को उनकी प्रोड्क्शन कंपनी रेड चिली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में शाहरुख खान कैजुअल ड्रेस में हवा में गोते लगाते दिख रहे हैं। फैन्स को उनका ऐसा अंदाज पहले कभी देखने को नहीं मिला था। कुछ ही घंटों में इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि, ये कहना मुश्किल है कि उनका यह वीडियो क्लिप किसी फिल्म की शूटिंग का है या फिर किसी एड फिल्म का।

यूपी : 85 हजार से अधिक स्वास्थ्य कर्मियों को लगी कोरोना वैक्सीन

 

शाहरुख खान के करियर की बात करें तो उनको आखिरी बार 2018 की फिल्म जीरो में देखा गया था. अब वह दो साल के लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से फिल्म पठान के जरिए वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। दीपिका और शाहरुख की साथ में यह चैथी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं। हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने पठान के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है।

Related Post

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी की ये बिकिनी फोटो देख भड़के लोग, कही भद्दी बातें

Posted by - December 21, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिल्मों में दिशा को…
Brahmastra

रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाना देवा देवा का टीजर रिलीज

Posted by - August 4, 2022 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के गाना देवा देवा का टीजर…
प्रियंका चोपड़ा

अब प्रियंका चोपड़ा के पीछे पड़ गया पाकिस्तान, कर डाली ऐसी मांग

Posted by - August 21, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पूरी दुनिया में काफी पसंद किया जाता है, लेकिन बीते कुछ दिनों से पाकिस्तान…