Kali

फ़िल्म काली को लेकर विश्व हिन्दू परिषद नाराज, मुकदमा दर्ज की मांग

78 0

लखनऊ: विवादों से घिरी फ़िल्म काली (Kali) को लेकर लखनऊ के नाका थाने में विश्व हिन्दू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) के कार्यकर्ताओ की भीड़ उमड़ पड़ी। विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने कहा करोड़ो लोगो की आस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नही किया जाएगा। विश्व हिन्दू परिषद ने माँ काली के नाम से बनी डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म बनाने वाली मणि मेकलाई पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

खबरों के मुताबिक, 3घंटे से नाका थाने में प्रतीक्षारत विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओ द्वारा माँ काली के नाम से बनी डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म में करोड़ो हिन्दुओ की आस्था से खिलवाड़ किया गया। फ़िल्म की डायरेक्टर लीना मणि मेकलाई द्वारा फ़िल्म में देवी काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। जिसका विरोध करते हुए आक्रोशित विश्व हिन्दू परिषद के सैकड़ो कार्यकर्ता थाना नाका हिंडोला पर एफ़. आई.आर दर्ज कराने पहुँच गए।

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर सीएम धामी ने दी श्रद्धांजलि

एसीपी कैसरबाग योगेश कुमार ने विहिप के कार्यकर्ताओं को आश्वाशन देते हुए प्रार्थनापत्र लेकर पूरे मामले को उच्चाधिकारियों को अवगत कराने की बात कही है।

उत्तराखण्ड का विकास हम सबकी सामुहिक यात्रा: सीएम धामी

Related Post

Shimla

तिरंगा यात्रा निकालने पर विधायक समेत 9 नेताओं पर मुकदमा दर्ज

Posted by - March 30, 2022 0
शिमला: भारत के सबसे खूबसूरत राज्य कहे जाने वाले हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में तिरंगा (Tricolor) यात्रा निकालने…
JP Nadda

सपा सरकार में काशी विश्वनाथ धाम का सपना कभी पूरा नहीं होता : जेपी नड्डा

Posted by - December 13, 2021 0
भारतीय जनता पार्टी बृज क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP…
Chief Minister

सुदृढ कानून-व्यवस्था के दृष्टिगत मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देश

Posted by - June 12, 2022 0
सुदृढ कानून-व्यवस्था के दृष्टिगत मुख्यमंत्री (Chief Minister) के दिशा-निर्देश ● विगत दिनों कानपुर, प्रयागराज, सहारनपुर, मुरादाबाद, हाथरस, फिरोजाबाद, अंबेडकर नगर…