DM

DM की गाय के लिए VIP ट्रीटमेंट, 7 डॉक्टरों की लगाई ड्यूटी

180 0

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) के मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी (CVO) द्वारा एक गाय के इलाज के लिए सात पशु चिकित्सकों की प्रतिनियुक्ति की गई है। इस गाय की मालिक जिला मजिस्ट्रेट (DM) अपूर्वा दुबे है। सीवीओ डॉ एसके तिवारी के आदेश की एक प्रति सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। उसमे कहा गया है कि जिला मजिस्ट्रेट (DM) अपूर्वा दुबे की गाय की देखभाल के लिए प्रत्येक दिन के लिए 7 पशु चिकित्सक प्रतिनियुक्त किए गए हैं।

एक आठवें पशु चिकित्सक को भी एक विकल्प के रूप में प्रतिनियुक्त किया गया है यदि दिए गए दिन में सात में से कोई भी अनुपलब्ध है। आदेश में डॉक्टरों को दिन में दो बार गाय के दर्शन करने का निर्देश दिया गया है। उन्हें सीवीओ कार्यालय में शाम 6 बजे तक अपनी रिपोर्ट जमा करनी होगी। पत्र में, उन्हें यह भी चेतावनी दी गई है कि कर्तव्य में किसी भी तरह की ढिलाई अक्षम्य होगी।

प्रयागराज हिंसा के मुख्य आरोपी पंप के घर पर चला बुलडोजर

शुभेंदु अधिकारी हाउस अरेस्ट, हावड़ा जाने की कर रहे थे कोशिश

Related Post

Farrukhabad

फरार हुए दोनों बदमाश फर्रुखाबाद से गिरफ्तार, पुलिसकर्मियों सहित नौ पर FIR

Posted by - July 15, 2022 0
लखनऊ: राजधानी लखनऊ के केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर से बुधवार को फरार हुए ईरानी गिरोह के दो बदमाशों को रायबरेली…
रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

Posted by - March 30, 2021 0
विभूतिखण्ड क्षेत्र में विराजखण्ड स्थित रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में सोमवार सुबह तकरीबन 35 वर्षीय महिला का शव पड़ा मिला। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस शव के शिनाख्त के प्रयास कर रही है। स्थानीय लोगों ने हत्याकर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। उत्तर प्रदेश की राजधानी में गांजा तस्कर हुए गिरफ्तार  जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह कुछ लोग रेलवे ट्रैक के पास से निकले। झाड़ियों के पास महिला का शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। शव मिलने से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर विभूतिखण्ड पुलिस पहुंची। आस पड़ोस के लोगों की मदद से महिला के शव की शिनाख्त का प्रयास किया पर सफलता नहीं मिली। शिनाख़्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इंस्पेक्टर चंद्र शेखर सिंह ने बताया कि महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। महिला विक्षिप्त बताई जा रही है। इसकी उम्र करीब 35 वर्ष है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी। वहीं, प्रयत्क्षदर्शियों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की शिनाख्त के लिए उसकी फोटो शहरी और ग्रामीण इलाकों समेत आस पड़ोस के जनपदों के थानों में भेजी गई है। हाल में थाना क्षेत्रों से लापता हुई महिलाओं का ब्यौरा इकट्ठा किया जा रहा है। सड़क हादसों में आधा दर्जन की हुई मौत उनके परिवारीजनों को सूचना दी जा रही।इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की शिनाख्त के हर तरह से प्रयास किए जा रहे हैं,72 घण्टे तक शव को मच्युर्री में रखा जाएगा। शिनाख्त न होने पर 72 घण्टे बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस उनका अंतिम संस्कार कराएगी।…