टूटे बर्तन

Vastu Tips: अगर आप भी करते हैं टूटे बर्तनों का इस्तेमाल तो जान ले ये बात

1151 0

लाइफस्टाइल डेस्क। हमारे ज़िंदगी में कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिन्हे हम बहुत ही आम समझते हैं। मगर उस आम बात से हमें अपनी जिंदगी में बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ जाता हैं। हम अक्सर ऐसा करते हैं कि जब हमारे घर के कोई भी बर्तन जरा सा टूट जाते हैं या किसी में जरा सा दरार आ जाता हैं। तो हम उसे अपने किचन से अलग नहीं करते हैं।

BPCL और Bharti Airtel के निवेशकों के लिए अच्छी शुरूवात, शेयर में 3.5% का उछाल 

बल्कि अन्य सभी बर्तनों की तरफ उसे भी इस्तेमाल करते हैं। मगर वास्तु शास्त्र के अनुसार हमें कतई ऐसा नहीं करना चाहिए। ऐसे बर्तनों में खाना खाने से या किसी भी कामके लिए इस्तेमाल करने से घर में परेशानी बढ़ती है।

मां लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं और कई बार कर्ज लेने की नौबत भी आ जाती है। इसलिए कभी भी टूटे या दरार वाले बर्तनों को घर में जगह नहीं देनी चाहिए। साथ ही टूटी हुई खाट का उपयोग भी नहीं करना चाहिए।

महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल ने प्रथम पूर्वोत्तर अनसंग हीरोज रेड कार्पेट सामाजिक पुरस्कार 2019 का किया उद्घाटन 

इसके अलावा आप अपने घर में उत्तर दिशा की तरफ अष्टकोणीय, यानी आठ कोनों वाला आईना लगा सकते हैं। घर में इस तरह का आईना लगाने से बहुत से शुभ फल मिलते हैं। कर्ज और अन्य प्रकार की परेशानियां दूर होती हैं।

Related Post

चंद्र ग्रहण के दौरान प्रेगनेंट महिलाएं भूलकर न करें ये काम, वर्ना बच्चे पर पड़ेगा सीधा असर

Posted by - July 14, 2019 0
लखनऊ डेस्क। 16 जुलाई को इस साल का दूसरा चंद्रग्रहण लगेगा इस दिन गुरु पूर्णिमा का भी योग बन रहा…
Mamta Banerjee

ममता का BJP पर निशाना-दूसरे राज्यों के गुंडे नंदीग्राम में दाखिल हो गए

Posted by - March 31, 2021 0
नंदीग्राम।  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने आरोप लगाया कि नंदीग्राम में परेशानी खड़ी करने और मतदाताओं…