cm yogi ,suresh raina

सुरेश रैना के संन्यास पर CM योगी बोले- मुझे लगता है अभी भी आप में ‘क्रिकेट’ बाकी है

446 0

लखनऊ। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने क्रिकेट से संन्यास लिया तो मुख्यमंत्री योगी (CM yogi) ने कहा कि उनमें अब भी बहुत कुछ बाकी है। क्रिकेटर सुरेश रैना को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने मंगलवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की है। मुख्यमंत्री योगी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से उत्तर प्रदेश रणजी टीम के पूर्व कप्तान, देश और प्रदेश के लिए किए गए योगदान को सराहा और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

उन्होंने लिखा कि प्रिय सुरेश रैना (Suresh Raina), भले ही आज आपने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की है लेकिन मुझे लगता है कि अभी भी आप में बहुत ‘क्रिकेट’ बाकी है। अपने अद्भुत खेल कौशल से आपने भारतीय क्रिकेट को नव क्षितिज पर पहुंचाया है। उत्तर प्रदेश को आप पर गर्व है।

ट्वीट की शृंखला में योगी आदित्यनाथ ने अतीत में रैना के प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने लिखा, विपरीत परिस्थितियों में कई बार आपकी साहसिक पारियों द्वारा सुनिश्चित हुई भारत की विजय सदैव अविस्मरणीय रहेगी। विलक्षण खेल प्रतिभा और असाधारण टीम भावना से ओतप्रोत आपका प्रदर्शन देश एवं प्रदेश के युवा खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा है। जीवन की नई पारी हेतु मेरी अनंत शुभकामनाएं। उल्लेखनीय है कि सुरेश रैना उत्तर प्रदेश के हैं। उन्होंने स्पोर्ट कॉलेज लखनऊ से पढ़ाई की। उन्होंने संन्यास ले लिया है।

Related Post

Ashwini Vaishnav

यूपी की डबल इंजन की सरकार प्रदेश को बुलेट ट्रेन की गति से आगे बढ़ा रही है: अश्विनी वैष्णव

Posted by - February 12, 2023 0
लखनऊ। रेल और दूरसंचार मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) ने कहा कि उत्तर प्रदेश (यूपी) की GIS-23 की दुनिया भर…
CM Yogi

रामलला के दरबार में सीएम योगी ने लगाई हाजिरी, देखी मंदिर निर्माण की प्रगति

Posted by - August 19, 2023 0
अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर अयोध्या पहुंचे जहां वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा…