उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने शेयर की ऐसी तस्वीर, हनी सिंह बोले- मैं डर गया

1236 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने खास अंजाद को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की जिससे उनके साथी और फेमस सिंगर यो यो हनी सिंह डर गए। हनी सिंह ने उर्वशी की इन तस्वीरों पर बेहद मजेदार रिएक्शन दिया है, जिसके बाद से उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B8DtVruhYpg/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्वशी रौतेला ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘भूलभुलैया’ के किरदार मॉन्जूलिका से मिलता है। इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला इंडियन आउटफिट में दिख रही हैं जिनका मेकअप खराब हो चुका है और बाल बुरी तरह से बिखरे हुए हैं।

https://www.instagram.com/p/B8LNfL2hf1D/?utm_source=ig_web_copy_link

इन्हीं तस्वीरों पर कमेंट करते हुए हनी सिंह ने लिखा कि मैं डर गया। हनी सिंह के इस कमेंट पर अन्य फैंस ने तीन हजार से ज्यादा कमेंट्स किए हैं। वहीं, इस कमेंट को 15 हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं। वहीं, उर्वशी ने खुद अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इसे बीते सोमवार से जुड़ा हुआ कैप्शन दिया।

https://www.instagram.com/p/B8Iys-9hLtf/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि बीते दिनों उर्वशी रौतेला अपने बेबाक स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में आईं थी। बीते दिनों उर्वशी रौतेला एक इवेंट में हाई स्लिट ब्लैक ड्रैस में पहुंची थी, जिसके बाद फैंस उनके इस खास अवतार के दीवाने हो गए थे। उर्वशी ये ड्रेस पहन कर फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की कर्टेन रेजर सेरेमनी में पहुंची थी। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कहा था कि वह वीयर्ड नहीं हैं बल्कि लिमिटेड एडिशन हैं।

Related Post

प्रियंका गांधी

पीएम मोदी के खिलाफ प्रियंका गांधी को वाराणसी से उतारने की तैयारी !

Posted by - April 13, 2019 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेट पार्टी बड़ा दांव चलने की तैयारी की है। प्रथम चरण के मतदान…