Urmila Matondkar

उर्मिला मातोंडकर बनीं शिवसैनिक, उद्धव ठाकरे ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

1200 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)  महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना का मंगलवार को दामन थाम लिया है। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। बता दें कि उन्होंने 2019 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस पार्टी के टिकट पर भी लड़ा था।

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)  ने सितंबर 2019 में कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी। उन्होंने मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में उनके बांद्रा में स्थित आवास मातोश्री में शिवसेना की सदस्यता ग्रहण की है।

शिवसेना के सूत्रों ने बताया कि पार्टी द्वारा मातोंडकर का नाम हाल ही में राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद में मनोनीत करने के लिए गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी के पास भेजा गया है।

अब ATM से नहीं निकलेंगे 2 हजार के नोट, जानें वजह

मातोंडकर पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में उत्तरी मुंबई लोकसभा सीट से भाजपा के गोपाल शेट्टी से हार गई थीं। उन्होंने हाल ही में अभिनेता कंगना रणौत द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करने पर उनकी आलोचना की थी। जिसका ईनाम उन्हें मिला है।

Related Post

डब्बू रत्नानी का कैलेंडर लॉन्च

डब्बू रत्नानी का कैलेंडर लॉन्च, टॉपलेस नजर आईं भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी

Posted by - February 18, 2020 0
मुंबई। बीते 25 सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन काम और रंगीन मिजाज के लिए मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू…
Lucknow Journalists Association

LJA अध्यक्ष ने गौ-शाला परिसर में लगाया पीपल का पौधा

Posted by - August 6, 2021 0
लखनऊ। घुरघुरी तालाब-मोहन रोड स्थित मां गौशाला परिसर में “लखनऊ जर्नलिस्ट एसोसिएशन” (Lucknow Journalist Association) के अध्यक्ष एवं “उत्तर प्रदेश…
ममता बनर्जी

उप चुनावों जीत पर बोलीं ममता-यह विकास की जीत है, अहंकार की राजनीति हारी

Posted by - November 28, 2019 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उपचुनावों में पार्टी को मिली जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने…