Urmila Matondkar

उर्मिला मातोंडकर बनीं शिवसैनिक, उद्धव ठाकरे ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

1171 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)  महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना का मंगलवार को दामन थाम लिया है। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। बता दें कि उन्होंने 2019 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस पार्टी के टिकट पर भी लड़ा था।

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)  ने सितंबर 2019 में कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी। उन्होंने मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में उनके बांद्रा में स्थित आवास मातोश्री में शिवसेना की सदस्यता ग्रहण की है।

शिवसेना के सूत्रों ने बताया कि पार्टी द्वारा मातोंडकर का नाम हाल ही में राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद में मनोनीत करने के लिए गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी के पास भेजा गया है।

अब ATM से नहीं निकलेंगे 2 हजार के नोट, जानें वजह

मातोंडकर पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में उत्तरी मुंबई लोकसभा सीट से भाजपा के गोपाल शेट्टी से हार गई थीं। उन्होंने हाल ही में अभिनेता कंगना रणौत द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करने पर उनकी आलोचना की थी। जिसका ईनाम उन्हें मिला है।

Related Post

CM Yogi changed his bio, added- 'Modi ka Pariwar'

सीएम योगी ने एक्स पर बदला अपना बायो, जोड़ा- ‘मोदी का परिवार’

Posted by - March 4, 2024 0
लखनऊ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में अपने एक्स (पहले ट्विटर) के…
AK Sharma

श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर नगर विकास मंत्री ने सफाई, सुशोभन, व्यवस्थापन के साथ ही दिया प्रदूषण मुक्त वातावरण

Posted by - January 21, 2024 0
लखनऊ। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने अयोध्याधाम (Ayodhya Dham) में भगवान मर्यादा पुरूषोत्तम श्रीराम मंदिर…