UPSSSC

UPSSSC: यूपी लेखपाल भर्ती परीक्षा की बदली तारीख, अब इस दिन होगा Exam

224 0

प्रयागराज: UPSSSC ने 24 जुलाई को होने वाली लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा स्थगित कर दिया है। अब 31 जुलाई को लेखपाल भर्ती परीक्षा होगी। आयोग ने परीक्षा टालने की वजह अपरिहार्य बताया है। हालांकि कुछ अभ्यर्थियों के बीच चर्चा है कि अग्निवीर भर्ती परीक्षा की वजह से यह टालनी पड़ी है क्योंकि 24 जुलाई को ही अग्निवीर भर्ती परीक्षा भी होनी है।

UPSSSC की इस परीक्षा के जरिए लेखपाल के 8085 रिक्त पदों पर भर्ती होगी। इसमें से सामान्य वर्ग के लिए 3271, 1690 वैकेंसी अनुसूचित जाति, 152 वैकेंसी एसटी, 2174 वैकेंसी ओबीसी व 798 वैकेंसी इडब्लूएस के लिए है।

जल्द जारी होगा एडमिट कार्ड

इससे पहले लेखपाल भर्ती परीक्षा 19 जून को होने वाली थी, लेकिन परीक्षा की तारीख बदलकर 24 जुलाई की गई। इस तरह लेखपाल भर्ती परीक्षा दूसरी बार टली है। UPSSSC ने कहा है कि लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही वेबसाइट upsssc.gov.in पर जारी किया जाएगा। आयोग एडमिट कार्ड लिंक एक्टिवेट होने की जानकारी अलग से देगा।

सुला विनयार्ड्स जल्द कर रहा IPO लाने की तैयारी

Related Post

विद्यालयों में होने वाली नियुक्ति पर लगी रोक, शिक्षकों को बड़ा झटका

Posted by - October 15, 2019 0
नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की शिक्षक भर्ती नोडल एजेंसी ने शिक्षकों के नियुक्ति पत्र रद्द किए जाने के…
Post

प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक एवं प्रवक्ता के रिक्त पदों का विज्ञापन जारी

Posted by - June 9, 2022 0
लखनऊ: माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (Secondary Education Service Selection Board) , प्रयागराज (Prayagraj) के सचिव/परीक्षा नियन्त्रक नवल किशोर ने…
Kerala

केरल में छात्रों के साथ बड़ा खेल, प्रश्न पत्र के बजाय बाट दी उत्तर कुंजी

Posted by - April 27, 2022 0
तिरुवनन्तपुरम: केरल विश्वविद्यालय (Kerala University) में फरवरी में बीएससी इलेक्ट्रॉनिक्स (BSc Electronics) के चौथे सेमेस्टर के छात्रों की परीक्षा बिना…