UPSSSC

UPSSSC: यूपी लेखपाल भर्ती परीक्षा की बदली तारीख, अब इस दिन होगा Exam

80 0

प्रयागराज: UPSSSC ने 24 जुलाई को होने वाली लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा स्थगित कर दिया है। अब 31 जुलाई को लेखपाल भर्ती परीक्षा होगी। आयोग ने परीक्षा टालने की वजह अपरिहार्य बताया है। हालांकि कुछ अभ्यर्थियों के बीच चर्चा है कि अग्निवीर भर्ती परीक्षा की वजह से यह टालनी पड़ी है क्योंकि 24 जुलाई को ही अग्निवीर भर्ती परीक्षा भी होनी है।

UPSSSC की इस परीक्षा के जरिए लेखपाल के 8085 रिक्त पदों पर भर्ती होगी। इसमें से सामान्य वर्ग के लिए 3271, 1690 वैकेंसी अनुसूचित जाति, 152 वैकेंसी एसटी, 2174 वैकेंसी ओबीसी व 798 वैकेंसी इडब्लूएस के लिए है।

जल्द जारी होगा एडमिट कार्ड

इससे पहले लेखपाल भर्ती परीक्षा 19 जून को होने वाली थी, लेकिन परीक्षा की तारीख बदलकर 24 जुलाई की गई। इस तरह लेखपाल भर्ती परीक्षा दूसरी बार टली है। UPSSSC ने कहा है कि लेखपाल भर्ती मुख्य परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही वेबसाइट upsssc.gov.in पर जारी किया जाएगा। आयोग एडमिट कार्ड लिंक एक्टिवेट होने की जानकारी अलग से देगा।

सुला विनयार्ड्स जल्द कर रहा IPO लाने की तैयारी

Related Post

Pushkar Singh Dhami

पुष्कर सिंह धामी ने छात्रों के साथ परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल किया प्रतिभाग

Posted by - April 1, 2022 0
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में देशभर के विद्यार्थियों को…
Shantisree Dhulipudi Pandit

JNU की पहली महिला कुलपति बनी शांतिश्री धूलिपुडी पंडित

Posted by - February 7, 2022 0
दिल्‍ली। प्रतिष्ठित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) की नई कुलपति के रूप में प्रोफेसर शांतिश्री धूलिपुडी पंडित (Santishree Dhulipudi Pandit)…