UP Board

इस तारीख तक आ सकता है UP Board 10th,12th का रिजल्ट

123 0

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) की ओर से यूपी बोर्ड (UP Board) 10वीं, 12वीं का रिजल्ट आज जारी नहीं किया गया है। जबकि खबरों में इस पहले बताया जा रहा था कि आज 9 जून रिजल्ट (Result) जारी करने की उम्मीद थी। UPMSP ने बताया है कि 14 से 16 जून के बीच यूपी बोर्ड (UP Board) 10वीं, 12वीं का रिजल्ट जारी किया जा सकता है। बता दें कि यूपी बोर्ड रिजल्ट की डेट्स को लेकर कई प्रकार की भ्रामक खबरें चल रहीं हैं। लेकिन सूत्रों से मिली ताजा जानकारी के अनुसार यूपी बोर्ड 14 से 16 जून के बीच नतीजे जारी कर सकता है।

इससे पहले यूपी बोर्ड का रिजल्ट 9 जून को जारी होने की खबर वायरल हो रही थी। जिसे लेकर यूपीएमएसपी की अतिरिक्त मुख्य सचिव आराधना शुक्ला ने बताया कि, ‘यह खबर फर्जी है। अभी तक बोर्ड द्वारा आधिकारिक तिथि की घोषणा नहीं की गई है।

तेजी से गिर रहा संक्रमण का ग्राफ, टीकाकरण अभियान ने पकड़ी रफ्तार

फिलहाल छात्रों को आधिकारिक अपडेट के लिए बोर्ड की वेबसाइट upmsp.edu.in पर विजिट करते रहना चाहिए। नतीजे भी आधिकारिक वेबसाइट पर ही रिलीज किए जाएंगे, जिसे छात्र अपने रोल नंबर के माध्यम से चेक कर सकेंगे। रिजल्ट कैसे चेक करना है उसकी प्रक्रिया नीचे दी जा रही है।

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं महिमा चौधरी, बीमारी से बदल गया लुक

Related Post

English

एक्शन में योगी सरकार, 3 दिन में पेपर लीक करने वाला मास्‍टरमाइंड गिरफ्तार

Posted by - April 4, 2022 0
बलिया: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UP Board) की इंटरमीडिएट की अंग्रेजी (English) की परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक होने…