ट्रेंड हुआ #Panauti, लोग बोले- मोदी जी आप TV मत देखा करो, पहले ISRO में फेल अब हॉकी में फेल

847 0

ओलंपिक गेम्स में भारत और बेल्जियम की पुरुष टीम के बीच सेमीफाइनल मुकाबला में भारत को हार का मुंह देखना पड़ा। जिसके बाद ट्विटर पर #Panauti ट्रेंड करने लगा। दरअसल मैच के दौरान ही पीएम मोदी ने ट्वीट कर दिया कि मैं भारत बनाम बेल्जियम के बीच चल रहे सेमीफाइनल हॉकी मैच देख रहा हूं. टीम को मेरी शुभकामनाएं।

इस पर एक ट्विटर यूजर प्रवीण कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि “आप इसके पहले चंद्रयान भी देख रहे थे और यह लिखकर हैशटैग लगाया पनौती।”अंजनी पॉल ने लिखा-  इसके पहले मंगलयान लाइव देखा… रिजल्ट फेल. अब भारत और बेल्जियम के बीच सेमीफाइनल लाइव देख रहे… रिजल्ट फेल।शौर्य नामक एक यूजर ने लिखा- सर, आप मैच मत देखा किजिए आपके देखने के पहले भारत का स्कोर 2 और बेल्जियम का 1 था। आपने मैच देखना शुरु किया और फिर ये 2-2 हो गया।

इस मैच में हुआ ये कि भारत की शुरुआत बेहद शानदार रही। भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने जबर्दस्त शुरुआत करते हुए 08 मिनट में ही दो गोल दाग दिए। पहले क्वार्टर में भारत ने बेल्जियम के खिलाफ 2-1 से बढ़त बना ली।। इसके बाद दूसरे क्वार्टर तक बेल्जियम ने भारत की बराबरी कर ली।

बदमाशों के सहारे भाजपा! जिस हिस्ट्रीशीटर पर हत्या समेत 16 मुकदमे दर्ज उसे बनाया प्रदेश मंत्री

तीसरे क्वार्टर में कोई गोल नहीं हो सका और चौथे क्वार्टर में बेल्जियम ने 3 गोल दाग दिए और भारत ने यह मैच 5-2 से गंवा दिया।इसी बीच प्रधानमंत्री भी ट्वीटर पर सक्रिय हो गए. अंततः भारत हार गया और फिर प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और यही मायने रखता है।

Related Post

अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि हेमंत सोरेन बताएं, अलग झारखंड की लड़ाई में कांग्रेस कहां थी?

Posted by - November 28, 2019 0
रांची। बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को चतरा में चुनावी सभा को संबोधित कर…
Asaduddin Owais

बंगाल चुनाव 2021: ममता के गोत्र पर बोले ओवैसी, मेरा क्या जो शांडिल्य या जनेऊधारी नहीं ?

Posted by - March 31, 2021 0
कोलकाता। एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के…

राकेश टिकैत ने की केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग

Posted by - October 13, 2021 0
लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लगभग 10 दिन हो चुके हैं, लेकिन ये मामला ठंडा पड़ता नहीं दिखाई…