ट्रेंड हुआ #Panauti, लोग बोले- मोदी जी आप TV मत देखा करो, पहले ISRO में फेल अब हॉकी में फेल

844 0

ओलंपिक गेम्स में भारत और बेल्जियम की पुरुष टीम के बीच सेमीफाइनल मुकाबला में भारत को हार का मुंह देखना पड़ा। जिसके बाद ट्विटर पर #Panauti ट्रेंड करने लगा। दरअसल मैच के दौरान ही पीएम मोदी ने ट्वीट कर दिया कि मैं भारत बनाम बेल्जियम के बीच चल रहे सेमीफाइनल हॉकी मैच देख रहा हूं. टीम को मेरी शुभकामनाएं।

इस पर एक ट्विटर यूजर प्रवीण कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि “आप इसके पहले चंद्रयान भी देख रहे थे और यह लिखकर हैशटैग लगाया पनौती।”अंजनी पॉल ने लिखा-  इसके पहले मंगलयान लाइव देखा… रिजल्ट फेल. अब भारत और बेल्जियम के बीच सेमीफाइनल लाइव देख रहे… रिजल्ट फेल।शौर्य नामक एक यूजर ने लिखा- सर, आप मैच मत देखा किजिए आपके देखने के पहले भारत का स्कोर 2 और बेल्जियम का 1 था। आपने मैच देखना शुरु किया और फिर ये 2-2 हो गया।

इस मैच में हुआ ये कि भारत की शुरुआत बेहद शानदार रही। भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने जबर्दस्त शुरुआत करते हुए 08 मिनट में ही दो गोल दाग दिए। पहले क्वार्टर में भारत ने बेल्जियम के खिलाफ 2-1 से बढ़त बना ली।। इसके बाद दूसरे क्वार्टर तक बेल्जियम ने भारत की बराबरी कर ली।

बदमाशों के सहारे भाजपा! जिस हिस्ट्रीशीटर पर हत्या समेत 16 मुकदमे दर्ज उसे बनाया प्रदेश मंत्री

तीसरे क्वार्टर में कोई गोल नहीं हो सका और चौथे क्वार्टर में बेल्जियम ने 3 गोल दाग दिए और भारत ने यह मैच 5-2 से गंवा दिया।इसी बीच प्रधानमंत्री भी ट्वीटर पर सक्रिय हो गए. अंततः भारत हार गया और फिर प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और यही मायने रखता है।

Related Post

अमेरिका से लौटे पीएम मोदी, एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

Posted by - September 26, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अमेरिका दौरे से भारत लौट आए हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं के…
CM Yogi

फरियादियों से बोले सीएम- अगर अधिकारी नहीं सुन रहे तो बेझिझक मुझे बताएं अपनी समस्या

Posted by - August 29, 2023 0
लखनऊ। हर समस्या का समयबद्ध, पारदर्शी एवं संतुष्टिपरक निस्तारण किया जाएगा। आप सबको चिंता करने की जरूरत नहीं है। अगर…

मुनव्वर बोले- योगी दोबारा सीएम बने तो यूपी छोड़ दूंगा, भाजपा बोली- दूसरा राज्य खोज लीजिए

Posted by - July 18, 2021 0
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी चरम पर है, इसी कड़ी में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने बयान…