ट्रेंड हुआ #Panauti, लोग बोले- मोदी जी आप TV मत देखा करो, पहले ISRO में फेल अब हॉकी में फेल

711 0

ओलंपिक गेम्स में भारत और बेल्जियम की पुरुष टीम के बीच सेमीफाइनल मुकाबला में भारत को हार का मुंह देखना पड़ा। जिसके बाद ट्विटर पर #Panauti ट्रेंड करने लगा। दरअसल मैच के दौरान ही पीएम मोदी ने ट्वीट कर दिया कि मैं भारत बनाम बेल्जियम के बीच चल रहे सेमीफाइनल हॉकी मैच देख रहा हूं. टीम को मेरी शुभकामनाएं।

इस पर एक ट्विटर यूजर प्रवीण कुमार ने ट्वीट कर लिखा कि “आप इसके पहले चंद्रयान भी देख रहे थे और यह लिखकर हैशटैग लगाया पनौती।”अंजनी पॉल ने लिखा-  इसके पहले मंगलयान लाइव देखा… रिजल्ट फेल. अब भारत और बेल्जियम के बीच सेमीफाइनल लाइव देख रहे… रिजल्ट फेल।शौर्य नामक एक यूजर ने लिखा- सर, आप मैच मत देखा किजिए आपके देखने के पहले भारत का स्कोर 2 और बेल्जियम का 1 था। आपने मैच देखना शुरु किया और फिर ये 2-2 हो गया।

इस मैच में हुआ ये कि भारत की शुरुआत बेहद शानदार रही। भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने जबर्दस्त शुरुआत करते हुए 08 मिनट में ही दो गोल दाग दिए। पहले क्वार्टर में भारत ने बेल्जियम के खिलाफ 2-1 से बढ़त बना ली।। इसके बाद दूसरे क्वार्टर तक बेल्जियम ने भारत की बराबरी कर ली।

बदमाशों के सहारे भाजपा! जिस हिस्ट्रीशीटर पर हत्या समेत 16 मुकदमे दर्ज उसे बनाया प्रदेश मंत्री

तीसरे क्वार्टर में कोई गोल नहीं हो सका और चौथे क्वार्टर में बेल्जियम ने 3 गोल दाग दिए और भारत ने यह मैच 5-2 से गंवा दिया।इसी बीच प्रधानमंत्री भी ट्वीटर पर सक्रिय हो गए. अंततः भारत हार गया और फिर प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और यही मायने रखता है।

Related Post

Bundelkhand

बुंदेलखंड के विकास पर जोर

Posted by - March 10, 2021 0
सियाराम पांडेय ‘शांत’ विगत कई दशकों से बुंदेलखंड उपेक्षित हैं। इस क्षेत्र के नेताओं ने अपने बारे में तो सोचा…
लता ने दी सुरीली अवाज से श्रद्धांजलि

अटल की पहली पुण्यतिथि पर लता ने दी सुरीली अवाज से श्रद्धांजलि, सुने ​कविता

Posted by - August 16, 2019 0
नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि पर आज पूरा देश श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहा है।…