CM Dhami

दिल्ली एमसीडी चुनाव में भाजपा एकतरफा जीत दर्ज करेगी : धामी

175 0

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि दिल्ली निगम चुनाव में भाजपा एकतरफा जीत दर्ज करेगी। दिल्ली सरकार की गलत नीतियों के चलते केन्द्र की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता को नहीं मिल रहा है।

दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा केजरीवाल सरकार के गलत नीतियों से जनता परेशान हैं। दिल्ली में दो तरह के लोगों के बीच चुनाव है। एक ओर काम करने वाले भारतीय जनता पार्टी के लोग प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में काम कर रहे हैं और दूसरी ओर कारनामे करने वाले जिन्हें दिल्ली की जनता निराशा के साथ देख रही है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की जनहित योजनाएं को केजरीवाल सरकार जनता में लेकर नहीं जा रही है, जिससे वहां की जनता को लाभ नहीं मिल रहा है। इन योजनाओं में आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना, जलजीवन मिशन सहित अन्य योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि केजरीवाल सरकार जिस भ्रष्टाचार को दूर करने की बात कहकर सत्ता में आई, उसे वह दूर करने में असमर्थ साबित हुई है। ऐसे में दिल्ली की जनता का सरकार से मोह भंग हो गया है।

Related Post

priyanka gandhi

‘कैब’ भेदभावपूर्ण व संविधान की आत्मा को छलनी करने वाला बिल : प्रियंका गांधी

Posted by - December 12, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नागरिकता संशोधन विधेयक (कैब) के संसद में पास होने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी…
AK Sharma

एक माह में विद्युत विभाग के दोषी कर्मियों पर हुई सख्त कार्रवाई: एके शर्मा

Posted by - September 24, 2023 0
लखनऊ। ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma)  प्रदेश में विद्युत व्यवस्था के सुधार एवं आपूर्ति को लेकर बहुत…
CM Yogi

औने-पौने दामों पर बिक रही थीं चीनी मिलें, फसल खरीद में दलालों का था वर्चस्व: सीएम योगी

Posted by - March 1, 2023 0
लखनऊ। विधानसभा में बजट पर चर्चा के दौरान बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सपा सरकार के कार्यकाल…