Gorantla

टॉलीवुड के फिल्म निर्माता गोरंटला राजेंद्र प्रसाद का निधन, शोक की लहर

155 0

मुंबई: तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में एक और हस्ती के जाने से एक बड़ा झटका लगा है। टॉलीवुड के फिल्म निर्माता गोरंटला राजेंद्र प्रसाद (Gorantla Rajendra Prasad) का गुरुवार सुबह निधन हो गया। इस दुखद खबर के बाद से पूरे सिनेमा के लोगों को सदमा पहुंचा है। उनके परिजनों ने बताया कि वे काफी वक्त से सेहत संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे और बीते दिन बाद 86 वर्ष की उम्र में गोरंटला राजेंद्र ने अंतिम सांस ली।

अभी दो दिन पहले ही फिल्म एडीटर गौतम राजू का निधन हुआ था और गोरंटला राजेंद्र प्रसाद (Gorantla Rajendra) का निधन हो गया। गोरंटला राजेंद्र प्रसाद ने तेलुगू सिनेमा के टॉप एक्टर्स कहे जाने वाले अल्लू अर्जुन और राणा दग्गुबत्ती जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। साल 1963 में उन्होंने फिल्म बिजनेस में निवेश किया और सुपरहिट फिल्म का निर्माण उन्होंने डी रामनैडु के साथ मिलकर किया था। वे टॉलीवुड के शीर्ष फिल्म निर्माताओं में से एक थे।

जम्मू-कश्मीर में रद्द हुई सब-इंस्पेक्टर की भर्ती: मनोज सिन्हा

प्रसाद ने माधवी पिक्चर्स की स्थापना की और कई बड़े बजट की फिल्मों को बनाया, उनकी द्वारा निर्मित कुछ सबसे प्रसिद्ध तेलुगू फिल्मों में ‘Kurukshetra’, ‘Dorababu’ और ‘Suputrudu’ हैं जो एएनआर और मंजुला स्टारर हैं।

शिंजो आबे के निधन के बाद पीएम मोदी ने शेयर की मुलाकात की तस्वीर, राष्ट्रीय शोक

Related Post

फिल्मों में कम लेकिन अफेयर की वजह से ज्यादा चर्चा में ये सितारे

Posted by - June 1, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में इन दिनों प्यार का खुमार छाया हुआ है। इन स्टार्स में कपूर ‘खानदान’ के चिराग रणबीर…