Ram Temple

राम मंदिर के लिए चंदा जुटाने का आज आखिरी दिन

467 0

अयोध्या। अयोध्या भव्य राम मंदिर निर्माण (Ram Mandir) के लिए चंदा जमा करने का आज आखिरी दिन है। 44 दिन के इस अभियान का आज समापन हो जाएगा। रामनगरी अयोध्या में राम मंदिर(Ram Mandir) निर्माण को लेकर चंदा जुटाने का अभियान पिछले महीने मकर संक्रांति के अवसर पर शुरू हुआ था। शनिवार को रविदास जयंती के अवसर पर ये अभियान समाप्त हो जाएगा। 44 दिनों के इस समर्पण अभियान का माघ पूर्णिमा आखिरी दिन है। वीएचपी ने बचे हुए लोगों से शीघ्र चंदा देने की अपील की है।

वीएचपी ने शुरू की थी मुहिम

निधि समर्पण अभियान में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत तमाम बड़ी हस्तियों ने अपना योगदान दिया है। देश के आम लोगों ने भी इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस मुहिम को विश्व हिंदू परिषद ने शुरू किया था।

मनोज तिवारी निकालेंगे रथ यात्रा

अभियान के आखिरी दिन शनिवार को बीजेपी सांसद मनोज तिवारी दिल्ली में रथ यात्रा निकालकर राम मंदिर(Ram Mandir) के लिए समर्पण राशि मांगेगे। इससे पहले 17 फरवरी को राम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने जानकारी दी थी कि 1500 करोड़ की निधि बैंकों में आ चुकी है।

मिल रहा है सहयोग

अयोध्या में मंदिर निर्माण(Ram Mandir) का काम शुरू हो चुका है और देश भर से सहयोग भी मिल रहा है। ट्रस्ट के मुताबिक 3 साल में भगवान राम का भव्य मंदिर(Ram Mandir) बनकर तैयार हो जाएगा।

Related Post

Laxman-Lakshmi Bai Award

उप्र दिवस: नोएडा के DM सहित 12 खिलाड़ियों को मिला लक्ष्मण-लक्ष्मीबाई पुरस्कार

Posted by - January 24, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश का गौरव बढ़ाने वाली खेल प्रतिभाओं को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)…
collision

तीर्थ यात्रियों से भरी मैक्स-ट्रैक्टर की भिड़ंत में महिला की मौत, 17 घायल

Posted by - May 31, 2022 0
कासगंज। थाना ढोलना क्षेत्र में मध्य रात्रि गंगा स्नान कर लौट रहे राजस्थान के तीर्थ यात्रियों से भरी मैक्स ट्रैक्टर…